Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani Bold Photos: दिशा पाटनी की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर को देख फैंस भी रह गए हक्के-बक्के, हॉटनेस देख नहीं हटेगी आपकी नजर

दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से हर किसी को हैरान कर देती हैं। एक विलन रिटर्न एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देख फैंस भी हक्के-बक्के रह गए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 20 Jun 2022 11:23 AM (IST)
Hero Image
disha patani latest bold photos goes viral on internet yodha actress look stunning in bodycon dress. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Bold Photos: दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एंड हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके अभिनय का जादू भले ही फैंस पर अब तक ना चला हो, लेकिन उनकी हॉटनेस देख फैंस जरुर घायल हो जाते हैं। दिशा पाटनी हॉटनेस एंड बोल्डनेस की परफेक्ट मिसाल हैं। हाल ही में दिशा एक बार फिर से अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों पर तीर कर रही हैं। बल्कि उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी है, जिसपर से फैंस अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिशा द्वारा डाली गई तस्वीर देख फैंस के पसीने छूट गए हैं।

ऑफ-व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में दिखी दिशा पाटनी की हॉटनेस

दिशा पाटनीने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट की। पहली तस्वीर में जहां सिर नीचे की हुईं हैं, तो वही दूसरी तस्वीर ब्लर है, लेकिन दिशा की बोल्डनेस देख फैंस की आंखें भी फटी की फटी रह गई हैं। इन तस्वीरों में दिशा ने ऑफ-व्हाइट रंग की बेज ड्रेस पहनी हुई है। जो साइड से ट्रांसपेरेंट है और आगे से बहुत ही डीप नेक है। पहली तस्वीर में दिशा जहां बैठीं हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह कैमरा को एकटक देख रही हैं और ऐसे पोज कर रही हैं, जिसे देख फैंस भी उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा की बोल्डनेस देख सोशल मीडिया यूजर ने लुटाया प्यार

दिशा पाटनी की ये तस्वीर को अनदेखा करना वाकई मुश्किल है। इस तस्वीर पर अब तक 10 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, और फैंस लगातार अभिनेत्री पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब आप इंटरनेट ब्रेक कर रही हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिशा हॉटी बेब'। अन्य यूजर ने उन्हें टाइगर श्रॉफ के नाम से टीज करते हुए पूछा, 'टाइगर जिंदा है? लोग अभिनेत्री की तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर

दिशा पाटनीने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में तेलुगु फिल्मों से की थी। शुरूआती दौर में उनके करियर की गति भले ही धीमी रही हो, लेकिन अब 2022 मेंदिशा पाटनी के पास एक से बढ़कर एक बड़े प्रोजेक्ट हैं। वह अर्जुन कपूर के साथ जहां 'एक विलन रिटर्न' में स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई देंगी, तो वही प्रभास और दीपिका स्टारर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में भी उनकी एंट्री हो चुकी है। इन फिल्मों के अलावा दिशा योद्धा और कितना में नजर आएंगी।