Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani सिद्धार्थ-कियारा की रिसेप्शन में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, फैंस ने बताया- बॉलीवुड की उर्फी

Disha Patani Oops Moments दिशा पाटनी ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई है। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में शिमरी ड्रेस पहनकर पहुंची थी। हालांकि इस ड्रेस में वह काफी असहज नजर आ रही थी।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Mon, 13 Feb 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
Disha Patani Oops Moments: दिशा पाटनी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Oops Moments: दिशा पाटनी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया था। इस अवसर पर उन्होंने सिमरी थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखा था। उनके बाल खुले हुए थे। उन्होंने हाई हिल्स भी पहन रखी थी। हालांकि, उनके कपड़ों को देखकर पता चल रहा था कि वह भी कंफर्टेबल नहीं है और जब वह वॉक कर रही थी, तब एक हाथ से ड्रेस को संभालती नजर आ रही थी। फोटोशूट के दौरान भी उनके चेहरे पर असहजता का भाव देखा जा सकता है।

दिशा पाटनी ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई है

फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'दिशा पाटनी सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी की वेडिंग रिसेप्शन पर।' उनकी वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 15 घंटे में 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 270 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS 16 WINNER Grand Finale Live: एमसी स्टैन बने बिग बॉस 16 के विनर, शिव ठाकरे रहे सेकेंड रनर अप

दिशा पाटनी की अनकम्फर्टेबल ड्रेस पर कई लोगों का ध्यान गया है

कई लोगों का ध्यान दिशा पाटनी की अनकम्फर्टेबल ड्रेस पर भी गया है। कई लोगों ने लिखा है, 'शादी के रिसेप्शन में ऐसी ड्रेस पहन कर क्यों आई है।' एक ने लिखा है, 'इन्होंने शादी के रिसेप्शन को स्विमवियर कैलेंडर लॉन्च समझ लिया।' एक ने लिखा है, 'वह शादी के रिसेप्शन में आई है या मेट गाला में।' एक ने लिखा है, 'यह कभी भी थाई दिखाये बिना नहीं रह सकती। यह बॉलीवुड की उर्फी है। कोई बड़ी बात नहीं टाइगर श्रॉफ ने उससे ब्रेकअप कर लिया।' एक ने लिखा है, 'अगर ड्रेस पहनकर अनकम्फर्टेबल रहो तो क्या मतलब है ड्रेस का?' एक ने लिखा है, 'यह बहुत अनकम्फर्टेबल है।' कई लोगों ने उन्हें डफर भी बताया है। एक ने लिखा है, 'डफर किस तरह की एक्ट्रेस है यह।'

यह भी पढ़ें: Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में दिया रिसेप्शन, इनसाइड तस्वीरें हुई लीक

दिशा पाटनी जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली है।

दिशा पाटनी ने हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म में काम किया था। वह एक विलन रिटर्न में नजर आई थी। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)