Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्रेकअप होते ही दिशा पाटनी ब्रालेट पहन देर रात ये काम करतीं आईं नजर, मस्ती में चूर एक्ट्रेस का बोल्ड वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें की Disha Patani की मूवी एक विलेन रिटर्न्स ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है क्योंकि शुरुआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ये फिल्म दर्शकों को फाफी पसंद आ रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sat, 30 Jul 2022 12:23 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Disha Patani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Late Night Video: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की बोल्डनेस से हर कोई वाकिफ है। दिशा हर बार अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस से हर किसी को हैरान करती हैं। दिशा को बिकिनी बेब भी कहा जाता है। वो अक्सर बिकिनी में अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस की नीदें उड़ाती रहती हैं। इसी बीच दिशा का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पैर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में उनका ब्रालेट लुक हर किसी को दीवाना बना रहा है। ब्रेकअप के बाद दिशा का ये लुक देख फैंस के अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो ....

ब्रेकअप के बीच देर रात दिशा ने किया ये काम

दिशा पाटनी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं क्रिटिक्स से भी इसको काफी अच्छे रिव्यू और रेटिंग्स मिले हैं। फिल्म की सफलता को लेकर पूरी टीम ने मिलकर सेलिब्रेशन किया। वहीं दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपने ब्रेक अप को लेकर भी सुर्खियों में बानी हुई हैं। इसी बीच दिशा का बोल्ड लुक चर्चा में आया है। बता दें की देर रात फिल्म मेकर्स ने इस सेलिब्रेशन के दौरान मीडिया और पैपराजी को भी मिठाईयां बांटी। लेकिन सभी की नजरें दिशा से हटने का नाम ही नहीं ले रहीं थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिशा के बोल्ड लुक ने खिंचा सबका ध्यान

दिशा पाटनी के इस वीडियो में आप देखा सकते हैं कि उन्होंने डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर की ब्रलेट पहनी हुई है। वहीं उन्होंने मैचिंग केप लगाई है। इस ड्रेस के साथ दिशा ने व्हाइट शूज कैरी की है। दिशा का लाइट मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहा है। एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक फैंस को फाफी पसंद आ रहा है। अब तक इस वीडियो को फाफी व्यूज मिल चुके हैं।