Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani Oops Moment: हद से ज्यादा डीप नेक कुर्ती पहन दिशा ने कर दी गलती, कैमरे में कैप्चर हुआ ऊप्स मोमेंट

Disha Patani Oops Moment एक विलेन रिटर्न्स एक्ट्रेस दिशा पाटनी हाल ही में एक इवेंट के दौरान काफी देसी लुक में नजर आईं। दिशा ने इतना टाइट और डीपनेक टॉप पहना था कि वो इसके चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Wed, 27 Jul 2022 09:32 AM (IST)
Hero Image
Ek Villain Returns Actress Disha Patani Oops Moment

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Oops Moment: बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आजकल अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की प्रमोशन में बिजी हैं। वैसे कम ही फिल्मों में नजर आने वाली ये एक्ट्रेस सुर्खियों में छाने का कोई मौका छोड़ नहीं रही हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने हद से ज्यादा रिवीलिंग और टाइट कपड़े पहन लिए थे, जिसमें दिशा काफी असहज नजर आईं। कभी वो अपना टॉप ठीक कर रही थीं तो कभी पैंट ऊपर खींच रही थीं। इस बार दिशा का देसी अवतार नजर आया पर यहां भी उन्होंने इतना डीप नेक कुर्ता पहन लिया कि ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन पर पिछले दिनों दिशा पाटनी एक पेस्टल हरे रंग का सलवार सूट पहने नजर आईं, जिसके साथ वो एक प्लंजिंग नेकलाइन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को उन्होंने जूतियों और झुमकों के साथ कंप्लीट किया। पर फिर भी वो इस लुक में कंफर्टेबल नजर नहीं आईं। इवेंट में जाते वक्त वो फिसल गईं, किसी तरह को गिरते-गिरते बचीं। इसके अलावा उन्होंने इतना डीप नेक कुर्ता पहना हुआ था कि वो उसे बार-बार खींच कर ऊपर किए जा रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस बीच, दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मिंट ग्रीन क्रॉप टॉप के साथ डीप नेकलाइन और थाई हाई स्लिट वाली शिमरी स्कर्ट में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर की हैं। खैर, एथनिक हो या वेस्टर्न, दिशा सभी ड्रेसेस में बेहद कमाल दिखती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिशा पाटनी के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में है। ये फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके साथ ही दिशा आजकल टाइगर श्रॉफ के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में है। बताया रहा है कि दिशा और टाइगर का 6 साल पुराना रिश्ता अब टूट चुका है। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)