Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kajol ने पहनी 'निशा' की नीली साड़ी, 30 साल बाद रीक्रिएट किया माधुरी दीक्षित का लुक

सलमान खान (Salman Khan) की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म हम आपके हैं कौन आज भी हर किसी की फेवरेट मानी जाती है। फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के जरिए निभाया गया निशा का किरदार खूब पॉपुलर हुआ। मूवी में माधुरी ने एक ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी जो 30 साल बाद भी ट्रेंडिंग में है। अब एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने उनके लुक को कॉपी किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 11 Sep 2024 11:08 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और माधुरी दीक्षित (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 1994 में निर्देशक सूरज बड़जात्या की फैमिली ड्रामा फिल्म हम आपके कौन हैं को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। मल्टी स्टारर इस मूवी में सलमान खान और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका को निभाया। मूवी में माधुरी ने निशा के किरदार में अपनी छाप छोड़ी और खासतौर पर ब्लू साड़ी में उनके लुक को कौन भूल सकता है। 

अब हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun) से माधुरी दीक्षित का लुक उनकी सहेली और बी टाउन एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने कॉपी किया है। इस माैके की लेटेस्ट तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। 

काजोल बनीं हम आपके हैं कौन की निशा

काजोल अपने चुलबुले अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। फिर चाहें वो फिल्में हैं या फिर असल जिंदगी। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। इस बार उन्होंने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn ने इस फेमस डायरेक्टर को किराए पर दिया अपना कॉमर्शियल ऑफिस, हर महीने आएगा 7 लाख किराया

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि काजोल ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। दरअसल इनका ये लुक हम आपके हैं कौन की निशा यानी माधुरी दीक्षित को डेडिकेटेड है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में दी है।

काजोल ने लिखा है- हम आपके हैं कौन ओड टू द ओजी माधुरी दीक्षित। बता दें कि काजोल का ये लुक हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित के दीदी तेरा देवर दीवाना गाने से इंस्पायर है। कुल मिलाकर कहा जाए तो माधुरी की तरह काजोल भी इस नीली साड़ी में कहर बरपा रही हैं। 

हम आपके हैं कौन माधुरी की सबसे सफल फिल्म

30 साल पहले बड़े पर्दे रिलीज होने वाली हम आपके हैं कौन को माधुरी दीक्षित की सबसे सफल फिल्म माना जाता है। इस मूवी में सलमान खान (Salman Khan) संग उनकी जोड़ी खूब जमी थी। मालूम हो कि इस फिल्म ने उस वक्त करीब 74 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। इसके साथ ही 90 के दशक में ये फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बनी थी।

ये भी पढ़ें- Kajol ने जॉनी लीवर को जन्मदिन पर दी बधाई, 'बाबूलाल' संग शेयर कीं बाजीगर की खास यादें