Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut के घर में ट्रेसपासर्स को गोली मारने का साइन बोर्ड, वायरल हुआ वीडियो

Kangana Ranaut On Trespassers फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनोट दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही है। इसमें उनके अलावा अनुपम खेर श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन की भी अहम भूमिका है। अब उन्होंने अपने घर की एक झलक दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 16 Mar 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut On Trespassers: कंगना रनोट फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut On Trespassers: कंगना रनोट ने अपने घर की डेकोरेशन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें तंजौर पेंटिंग भी नजर आ रही है। इसके अलावा एक बोर्ड लगा हुआ है। इसमें लिखा है कि नो ट्रेसपासिंग, उल्लंघन करने वाले को गोली मार दी जाएगी। इससे बचने वालों को दोबारा गोली मारी जा सकती है। वीडियो में कंगना रनोट होम डेकोर के बारे में बात कर रही है। 

कंगना रनोट का मुंबई में खूबसूरत अपार्टमेंट है

कंगना रनोट का मुंबई में खूबसूरत अपार्टमेंट है। वहीं, उनका मनाली में भी एक खूबसूरत घर है। उनका घर इंटीरियर डिजाइनर शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है जो कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिनी माथुर और इरफान खान के साथ काम कर चुकी है। गुरुवार को कंगना रनोट ने वीडियो शेयर किया है। इसमें वह होम डेकोर के बारे में बात कर रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Ranbir Kapoor बने मीम एक्सपर्ट, आलिया भट्ट की फिल्म राजी का सीन 'मुझे घर जाना है' किया रिक्रिएट, देखें वीडियो 

कंगना रनोट का अपने घर को लेकर एक स्पष्ट विजन था

वीडियो में कंगना रनोट कहती नजर आ रही है कि उन्हें अपने घर को लेकर एक स्पष्ट विजन था। कंगना ने अपने घर की झलक भी दी है। इसमें तंजौर पेंटिंग भी नजर आ रही है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बताया है, 'मेरे सभी घर को लेकर मेरा विजन एकदम क्लियर था, जब मैं खुद करती हूं तो मुझे और अच्छा लगता है। इसमें पहाड़ होते हैं। तंजौर की पेंटिंग होती है। मेरा दिल पहाड़ों में बसता है लेकिन मुझे दक्षिण भारत से भी प्यार है।' वीडियो में उनके दीवार पर तंजौर पेंटिंग नजर आ रही है। वहीं, भगवान बालाजी की भी तस्वीर नजर आ रही है।

Vidyut Jammwal और नंदिता महतानी ने अलग होने का लिया निर्णय, ताजमहल के सामने की थी सगाई की घोषणा

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनोट के घर में ट्रेसपासिंग की अनुमति नहीं है

कंगना रनोट की घर की दीवार पर एक जगह लिखा है, 'ट्रेसपासिंग की अनुमति नहीं है। उल्लंघन करने वाले को गोली मार दी जाएगी जो बच जाएगा, उसे दोबारा गोली मारी जाएगी।' इसके पहले कंगना रनोट ने अपने मनाली स्थित घर की भी वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी। कंगना रनोट का जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ है। उनकी डेब्यू फिल्म गैंगस्टर थी जो कि 2006 में रिलीज हुई थी। वह जल्द इमरजेंसी फिल्म में नजर आएंगी। इसके निर्देशन कंगना रनोट ने खुद किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)