Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘जहांगीर’ के नाम पर हंगामे पर आखिरकार करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। इस बार मां बनने के बाद एक बात साफ हो गई थी कि करीना अपने छोटे बेटे को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव रहने वाली हैं। करीना के बेटे का चेहरा अबतक किसी कैमरे में कैद नहीं हुआ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Updated: Fri, 13 Aug 2021 07:38 AM (IST)
Hero Image
Photo credit - Kareena Kapoor Khan Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। इस बार मां बनने के बाद एक बात साफ हो गई थी कि करीना अपने छोटे बेटे को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव रहने वाली हैं। करीना के बेटे का चेहरा अबतक किसी कैमरे में कैद नहीं हुआ है और न ही एक्ट्रेस ने ख़ुद अब तक अपने बेटे के चेहरा दिखाया है। हां, हाल ही में एक्ट्रेस के छोटे बेटे का नाम ज़रूर सामने आ गया है जिस पर हंगामा हो रहा है।

दरअसल करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी किताब 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह के पूरे नाम का खुलासा किया है। जब तक लोगों को ‘जे’ नाम पता था तब तक सी को कोई आपत्ति नहीं थी। लेकिन जहांगीर नाम सामने आती ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर हंगामा शुरू हो गया है और एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। इस हंगामे पर अब तक सैफ और करीना ने चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी दी और आखिरकार अपनी बात रखी है।

इंडिया टुडे से बात करते हुए करीना ने कहा, ‘मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं मैं खुशियां और सकारात्मकता फैलाना चाहती हूं। नेगेटिविटी की मेरे पास कोई जगह नहीं है। देखिए ना कोविड महामारी ने क्या का, वो दुनिया को पास ले आया। हम इन सब चीजों के बारे में सोचना चाहिए। रही बात ट्रोलर्स को डील करने की तो मुझे मेडिटेशन शुरू करना पड़ेगा। सोचिए, हम यहां दो मासूम बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं’। आपको बता दें कि करीना के बड़े बेटे तैमूर अली ख़ान के नाम को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)