Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani Photos: संगीत नाइट पर बेहद ग्लैमरस था कियारा आडवाणी का लुक, गोल्डन लहंगे में लगीं बला की खूबसूरत

Kiara Advani- Sidharth Malhotra Shares Pictures From Their Sangeet Night कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी। वेडिंग और हल्दी के बाद अब एक्ट्रेस ने संगीत नाइट की तस्वीरें शेयर की हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 22 Feb 2023 09:18 AM (IST)
Hero Image
Kiara Advani- Sidharth Malhotra Shares Pictures From Their Sangeet Night, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani- Sidharth Malhotra Shares Pictures From Their Sangeet Night: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के बाद अब फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने हल्दी की अनदेखी तस्वीरें फैंस को दिखाई थी। अब सिड- कियारा के संगीत नाइट की खूबसूरत फोटो सामने आई है।

सूर्यगढ़ फोर्ट में सिड-कियारा की ग्रैंड वेडिंग

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों ने सात फेरे लेने के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट को चुना। जहां हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी के फंक्शन धूमधाम से हुए। अब एक्ट्रेस ने संगीत नाइट से अपनी और सिद्धार्थ की तस्वीरें शेयर की हैं।

बला की खूबसूरत लगी कियारा

कियारा आडवाणी ने संगीत नाइट में सेलिब्रिटी ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहना। एक्ट्रेस हैवी सीक्वेंस वर्क वाले गोल्डन कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं। बालों को सॉफ्ट कर्ल करते हुए कियारा ने डायमंड का हैवी सेट कैरी किया। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो एक्टर ब्लैक और गोल्डन कलर की शेरवानी में हैंडसम लगें। यहां देखें सिड- कियारा के संगीत नाइट की तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा- सिड के वेडिंग फंक्शन

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरु हो थे। पहले दिन मेहंदी सेरेमनी रखी गई। वहीं, दूसरे दिन मेहमानों के लिए पहले खास लंच का इंतजाम किया गया, इसके बाद संगीत नाइट हुई। इसके बाद 7 फरवरी को पहले कियारा और सिड की हल्दी सेरेमनी हुई और बाद में दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए।

शादी में पहुंचे वीआईपी गेस्ट

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। दोनों की वेडिंग में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा पहुंचे थे। इनके अलावा शादी में अंबानी परिवार भी पहुंचा। ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल कियार और सिड की वेडिंग अटेंड करने के लिए जैसलमेर गए थे।