Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kichcha Sudeep ने प्राइवेट वीडियो लीक धमकी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- इंडस्ट्री के इनसाइडर का काम

Kichcha Sudeep Private Video Leak Threat अभिनेता किच्चा सुदीप की हाल ही में फिल्म विक्रांत रोणा आई थी। अब वह जल्द सीसीएल में नजर आएंगे। इस बीच उनका पप्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी उन्हें दी गई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 05 Apr 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
Kichcha Sudeep Private Video Leak Threat: किच्चा सुदीप फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kichcha Sudeep Private Video Leak Threat: फिल्म अभिनेता किच्चा सुदीप को एक धमकी भरा लेटर मिला है। इसमें उनका प्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी दी गई है। इसके अलावा उन्हें गालियां भी दी गई है। इस पर अभिनेता ने प्रतिक्रिया दी है। किच्चा सुदीप को लेटर उनके अनुसार किसी इंडस्ट्री के व्यक्ति ने दिया है। अब इस मामले की छानबीन सेंट्रल क्राईम ब्रांच कर रही है। 

किच्चा सुदीप विक्रांत रोणा नामक फिल्म में नजर आए थे

किच्चा सुदीप हाल ही में, विक्रांत रोणा नामक फिल्म में नजर आए थे। अब उन्हें धमकी दी गई है। उनका यह लेटर उनके मैनेजर को दिया गया है। किच्चा सुदीप ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है और उन्हें लगता है कि यह इंडस्ट्री के किसी अंदरूनी व्यक्ति का काम है। पुलिस ने इस बारे में बताते हुए कहा, 'किच्चा सुदीप के मैनेजर जैक मंजू को एक अनजान व्यक्ति से पत्र मिला है। इसमें उनका प्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी दी गई थी। जैसे ही इस बात की जानकारी किच्चा सुदीप को चली। उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई। अब केस बेंगलुरु के सेंट्रल क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by KicchaSudeepa (@kichchasudeepa)

किच्चा सुदीप ने कहा है- धमकी इंडस्ट्री के अंदर के व्यक्ति ने दी है

बैंगलोर सिटी कमिश्नर प्रताप रेड्डी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। अब मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही पूरी बातें का खुलासा होगा। वहीं, दूसरी ओर किच्चा सुदीप ने कहा है कि उन्हें पता है कि उन्हें यह धमकी भरा लेटर किसने दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह कोई इंडस्ट्री के अंदर का ही व्यक्ति है। हालांकि, उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Celebrity Cricket League (@cclt20)

'मैं समय आने पर जवाब दूंगा'

इस बारे में बताते हुए किच्चा सुदीप ने कहा, 'जी हां, मुझे एक धमकी भरा पत्र मिला है। मुझे पता है कि मुझे किसने भेजा है। मैं यह भी जानता हूं। यह कोई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा व्यक्ति है। मैं समय आने पर जवाब दूंगा। जो लोग मेरे इस कठिन समय में मेरे साथ है। मैं उनको कभी नहीं भूलूंगा।'

किच्चा सुदीप पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रहे हैं

इस बीच किच्चा सुदीप को लेकर खबर आई है कि वह पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रहे हैं। कर्नाटक में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी जल्द जॉइन करने वाले हैं और उनका प्रचार भी करेंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Celebrity Cricket League (@cclt20)