Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कोई शहरी बाबू' पर डांस करती नजर आईं Mumtaz और Asha Bhosle, यूजर बोले- ओल्ड इज गोल्ड

Mumtaz And Asha Bhosle Dance मुमताज (Mumtaz) को जहां अपनी डांस स्किल से जाना जाता है। तो वहीं आशा भोसले (Asha Bhosle) लेजेंड्री सिंगर है। अब दोनों सुपरस्टार एक ही छत्त के नीचे धमाल करती नजर आई। मुमताज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी फिल्म लोफर के गाने कोई शहरी बाबू पर डांस करती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 04 Dec 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
मुमताज और आशा भोसले डांस (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Mumtaz And Asha Bhosle Dance: 70-80 के दशक की एक्ट्रेस और सिंगर मुमताज और आशा भोसले सालों के बीच सालों पुरानी दोस्ती हैं। जो आज भी कायम हैं। अब इस दोस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे खुद सदाबहार अभिनेत्री मुमताज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आशा ताई और मुमताज दोनों डांस करती नजर आ रही हैं।

आशा ताई और मुमताज का डांस

मुमताज (Mumtaz) को जहां अपनी डांस स्किल से जाना जाता है। तो वहीं आशा भोसले (Asha Bhosle) लेजेंड्री सिंगर है। अब दोनों सुपरस्टार एक ही छत्त के नीचे धमाल करती नजर आई। मुमताज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म  'लोफर' के गाने 'कोई शहरी बाबू' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- सालों बाद Mumtaz ने किया खुलासा, बताया- क्यों नहीं देखा आखिरी समय में Dev Anand का चेहरा

इस दौरान वह आशा ताई को भी डांस करवाती दिख रही हैं।  बता दें,  मुमताज ने इस गाने पर डांस किया था तो आशा जी ने इसे अपनी आवाज दी थी, जिसे फेमस जोड़ी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने कंपोज किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Mumtaz Actress (@mumtaztheactress)

76 साल की उम्र में भी वही अदाएं

बता दें, ये वीडियो दीवाली पार्टी का जिसे अब मुमताज (Mumtaz) ने साझा किया है। 76 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से फैंस को एक बार फिर हैरान कर दिया। इस दौरान एक्ट्रेस ट्रेडिशनल सूट पहने नजर आ रही हैं तो वहीं क्रीम कलर की साड़ी में आशा भोसले नजर आ रही हैं।

'आप जैसा न था न है और न होगा'

यह भी पढ़ें- Mumtaz: 75 की उम्र में मुमताज का ऐसा वर्कआउट देख दंग रह गए फैंस, बोले- 'हम बैठे आराम...'

वीडियो पर यूजर्स कमेंट में अदाकारा की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मुमताज बेहद खूबसूरत हैं। दूसरे ने लिखा, ओल्ड इज़ गोल्ड सुपर डुपर परफॉर्मेंस इसे जारी रखें मुमताज जी। तीसरे ने लिखा, बहुत बढ़िया आप सभी नई हीरोइनों को मात दे रही हैं। चौथे यूजर ने लिखा, ये केवल और केवल मुमताज थी और है...आप जैसा न था न है और न होगा। ढेर सारा सम्मान मुमताज जी।