Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

New Year 2023: सुहाना खान ने मां गौरी खान संग जमकर की पार्टी, ग्रे शॉर्ट ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

New Year 2023 सुहाना खान अपनी मां के साथ दुबई से लौट आईं हैं और उन्होंने न्यू ईयर इव पर फैमिली और फ्रेंड्स संग जमकर पार्टी की। ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस में सुहाना गजब की खूबसूरत लग रही थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 31 Dec 2022 10:27 AM (IST)
Hero Image
New Year 2023 Suhana Khan party with mother Gauri Khan looks beautiful in gray short dress

नई दिल्ली, जेएनएन। सुहाना खान और गौरी खान दुबई से भारत वापस आ गई हैं और अपनी फैमिली के साथ नए साल का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से रेडी हैं। शुक्रवार को एक हाउस पार्टी से सुहाना और गौरी की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गईं। पार्टी की तस्वीरों में गौरी की मां सविता छिब्बर भी नजर आईं।

सुहाना ने जमकर की पार्टी

नोरा फतेही ने हाल ही में दुबई में शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और करण जौहर के साथ एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इससे पहले सुहाना को उनकी मां गौरी खान एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जब वो दुबई के लिए रवाना हो रही थीं। अब एक पार्टी से सुहाना और गौरी की नई फोटो शेयर की गई है। इस पार्टी में आए गेस्ट ने अपने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर की। बैकग्राउंड से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये पार्टी शाह रुख खान के अलीबाग वाले बंगले पर की गई।

मां गौरी खान भी आईं नजर

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई तस्वीरों में सुहाना और गौरी खान अपने दोस्तों और परिवार के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। हाउस पार्टी में ली गई कुछ तस्वीरों में गौरी की मां सविता छिब्बर भी नजर आईं। जहां सुहाना ने सिंपल ग्रे ड्रेस पहनी थी, वहीं गौरी ब्लू ड्रेस और व्हाइट स्नीकर्स में थीं। गौरी की मां सविता छिब्बर पार्टी नाइट के लिए ब्लैक एंड व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Team Gauri Khan (@gaurikhan_love)

ग्रे ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत

रात की एक तस्वीर में, गौरी ने एक गेस्ट के साथ पोज दिया, जबकि सुहाना को कुछ ग्रुप फोटो में मुस्कुराते हुए देखा गया। गौरी के भाई विक्रांत छिब्बर के परिवार को भी पार्टी में स्पॉट किया गया।

क्रिसमस पर भी की थी जमकर पार्टी

वहीं कुछ दिनों पहले क्रिसमस पर, सुहाना को मुंबई में कपूर परिवार के लंच में अपने द आर्चीज को-स्टार अगस्त्य नंदा के साथ-साथ उनकी बहन नव्या नवेली नंदा और मां श्वेता बच्चन के साथ देखा गया। सुहाना और अगस्त्य ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे, जबकि नव्या और श्वेता ने व्हाइट पहना था। सुहाना और अगस्त्य जल्द ही जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें

Tunisha Sharma: प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने तुनिषा की मौत को बताया मर्डर, कहा- 'सुशांत सिंह के साथ भी यहीं...'

KRK on Pathaan: केआरके पर लीगल एक्शन लेने वाले हैं शाह रुख खान? 'पठान' के 'बेशरम रंग' का रिव्यू करना पड़ा भारी