Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन पहुंची पूजा हेगड़े, भड़के लोग बोले- इफ्तार में ऐसे कपड़े?

Baba Siddique Iftar Party बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बॉलीवड और टीवी के सेलेब्स ने शिरकत की। इस दौरान लोगों की नजरें पूजी हेगड़े पर टिक गई उन्होंने काफी रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ था जो नेटिजन्स को पसंद नहीं आया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 17 Apr 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
Baba Siddique Iftar party, Pooja Hegde Hot Dress, Salman khan, Shehnaaz gill

नई दिल्ली, जेएनएन। बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने बीती शाम शानदार इफ्तार पार्टी की मेजबानी की। इस ग्रैंड इफ्तार पार्टी में  बॉलीवुड और टीवी के ज्यादातर सितारों ने शिरकत की। सलमान खान से लेकर पूजा हेगड़े, रश्मि देसाई, इमरान हाशमी सही बाकी सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरे। इस दौरान 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस में नजर आईं कि अब वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

पूजा हेगड़े हुईं ट्रोल

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी पहले से ही एंटरटेनमेंट न्यूज में सुर्खियां बटोर रही है। इस पार्टी में पूजा हेगड़े ब्लैक शिमरी साड़ी में नजर आईं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने शॉर्ट प्लंजिंग नेकलाइन वाला, लगभग पूरा ही बैकलेस ब्लाउज पहना था। उसने ट्यूल लेयर्स के साथ फिश-कट साड़ी पहनी थी। पूजा के अंदर जाते ही सभी की निगाहें उन पर टिक गईं। उन्होंने मेजबान बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी का अभिवादन किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पूजा हेगड़े का आउटफिट देख लोगों को आया गुस्सा

पूजा हेगड़े सुंदर दिखती हैं, लेकिन इफ्तार बैश के लिए इस तरह का रिवीलिंग आउटफिट पहनने के लिए लोगों ने पूजा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बहुत सारे लोगों ने पूजा को यह कहते हुए फटकार लगाई कि वह इंविटेशन पढ़ना भूल गई थीं। तो कुछ लोगों ने उन्हें ये कहते हुए गुस्सा जाहिर किया कि क्या पहली बार किसी इफ्तार पार्टी में शामिल हो रही हैं।

21 अप्रैल को रिलीज होगी 'किसी का भाई किसी की जान'

वैसे तो पूजा हेगड़े के ड्रेस सेंस को लोग दीवाने हैं, लेकिन इस बार उन्हें नेटिजन्स के गुस्से से कोई बचा नहीं पाया। बता दें कि पूजा हेगड़े, सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में लीड रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शहनाज गिल, राघव जुआल और पलक तिवारी भी नजर आने वाली है।