Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Padma Vibhushan 2024: पिता चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण, खुशी में गदगद हुए Ram Charan ने ऐसे किया रिएक्ट

Padma Vibhushan Winner 2024 इस साल के पद्म अवॉर्ड्स में साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार चिरंजीवी को बड़ी सफलता मिली है। एक्टर को भारत सरकार की तरफ से मिलने वाले पद्म विभूषण के खास सम्मान से नवाजा जाएगा। इस उपलब्धि को लेकर राम चरण ने अपने पिता चिरंजीवी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात लिखी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 26 Jan 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
पिता चिरंजीवी को लेकर राम चरण ने कही ये बात (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ram Charan On Chiranjeevi: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या को भारत सरकार के जरिए पद्म अवॉर्ड्स 2024 के विजेताओं का एलान किया गया है। जिसमें साउथ सिनेमा के वरिष्ठ कलाकार चिरंजीवी के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। चिरंजीवी को देश के खास सम्मान पद्म विभूषण के लिए विनर चुना गया है।

अपने पिता को इस सम्मान के लिए चयनित होने पर आर आर आर एक्टर राम चरण की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर उन्होंने इस मामले को लेकर अपने दिल की बात कही है।

पिता की कामयाबी पर खुशी में झूमे राम चरण

अपने फादर चिरंजीवी की पद्म विभूषण जीत पर हर्ष जताते हुए राम चरण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर ने लिखा है-

पद्म विभूषण जैसे बड़े पुरस्कार के लिए चुने जाने को लेकर मेरे प्रिय पिता चिरंजीवी आपको ढ़ेर सारी बधाई। सिनेमा जगत और समाज में आपका योगदान काफी विश्वनीय है, जो फैंस और हम सब के लिए प्रेरणादायक है। इस महान राष्ट्र के आप एक खास शख्स हैं। इसके लिए मैं भारत सरकार और आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त करता हूं। फैंस के प्यार और समर्थन से ये संभव हो सका है। वैकेंया नायडू जी आपको भी जीत के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद, आप इसके लिए लायक हैं।

इतना ही नहीं राम चरण ने तेलुगु स्टेट के उन तमाम लोगों को भी बधाई दी हैं, जिन्हें इस साल पद्म श्री पुरस्कार के लिए चुना गया है।

जानिए किस मूवी में नजर आएंगे राम चरण

2 साल पहले आई राम चरण की फिल्म आर आर आर (RRR) ने देश और दुनिया में कामयाबी का परचम लहराया। इस मूवी की अपार सफलता के बाद से फैंस अपने फेवरेट कलाकार को बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखने के लिए बेताब हैं।

गौर करें राम की अगली फिल्म की तरफ तो उसका नाम गेम चेंजर है, जो इस साल रिलीज की जा सकती है। राम चरण के साथ इस फिल्म में आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- Padma Vibhushan 2024: चिरंजीवी को पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर मिल रहीं बधाइयां, बेटे-बहू ने किया ये पोस्ट