Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishi Kapoor Twitter: ट्विटर पर भी काफी दिनों से मौन थे ऋषि कपूर, ये था उनका आखिरी ट्वीट

Rishi Kapoor Death ऋषि कपूर कुछ सालों से अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी की वजह से खबरों में रहते थे और उनका बेबाक अंदाज अब लोग मिस करेंगे।

By Mohit PareekEdited By: Updated: Thu, 30 Apr 2020 11:41 AM (IST)
Hero Image
Rishi Kapoor Twitter: ट्विटर पर भी काफी दिनों से मौन थे ऋषि कपूर, ये था उनका आखिरी ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं रहे। ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के अलावा हमेशा अपने बेबाक बोल की वजह से खबरों में रहते थे। ऐसा कई बार हुआ है जब उन्होंने मीडिया इंटरव्यू में खुलकर अपनी बात कही, चाहे वो उनके परिवार से जुड़ी हो या फिर उनके फिल्म करियर या सामाजिक मुद्दों से जुड़ी हो। कुछ सालों से एक्टर ट्विटर पर काफी एक्टिव थे और अपने अकाउंट पर मजाकिया ट्वीट्स से लोगों को हंसाते थे और हर सामाजिक मुद्दे पर बेबाक होकर अपनी राय रखते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं एक दिन में कई ट्वीट करने वाले ऋषि कपूर पिछले कुछ दिन से ट्विटर पर मौन थे।

जी हां, ऋषि कपूर हर रोज 2-4 ट्वीट करते ही थे, लेकिन करीब एक महीने से उन्होंने ट्विटर पर एक भी ट्वीट नहीं किया। उन्होंने आखिरी बार 2 अप्रैल को ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कोरोना वॉरियर्स पर हो रही हिंसा को लेकर अपनी बात कही थी और लोगों को ऐसा ना करने के लिए कहा था। इस कोरोना वायरस के वक्त में भी उन्होंने कई ट्वीट किए थे और अपने ट्वीट की वजह से वो खबरों में रहे थे, क्योंकि उन्होंने शराब की दुकान खोलने, इमरजेंसी लगाने जैसी बाते कही थीं।

क्या कहा था आखिर ट्वीट में?

उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा था- 'सभी धर्म और जाति के भाइयों और बहनों से हाथ जोड़कर अपील है। कृपया लिंचिंग, पत्थर फेंकना, हिंसा जैसी घटनाओं को अंजाम ना दें। डॉक्टर्स, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी आदि आपको बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं। हमें साथ मिलकर कोरोना वायरस की जंग जीतनी है। प्लीज। जय हिंद।'

Rishi Kapoor Death: नहीं रहा रोमांस का बादशाह, 90 से ज्यादा फिल्मों के रोमांटिक हीरो थे ऋषि कपूर

बता दें कि ऋषि कपूर सिर्फ ट्विटर पर ही अपनी राय देते थे, जबकि दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से एक्टर दूर रहे। वहीं, उनकी पत्नी नीतू कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं, जो ऋषि कपूर के फैंस को अपने अकांउट से तबीयत की जानकारी देती रहती थीं और ऋषि कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती थीं।