Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan Women’s Cricket Team : KKR के बाद अब इस महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने शाह रुख खान, जानें कब होगा पहला मैच!

शाह रुख खान जल्दी फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। वहीं पठान के अलावा शह रुख जवान’ में भी नजर आएंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sat, 18 Jun 2022 04:17 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Shah Rukh Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan First Women’s Cricket Team : बॉलीवुड कि किंग शाह रुख खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं। इन दिनों शाह रुख के खाते में कई सारी फिल्में हैं, जो कि रिलीज होने को तैयार है। वहीं अब इसी बीच शाह रुख खान एक और वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, शाहरुख खान अब महिला क्रिकेट टीम (Women’s Cricket Team) के मालिक बन गए हैं। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। इस बात की जानकारी शाह रुख ने ट्विटर के जरिए अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 17, 2022

शाह रुख खान IPL टीम KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) के मालिक पहले से ही हैं। वहीं अब उन्होंने एक महिला क्रिकेट टीम भी खरीद ली है। शाहरुख खान ने अपनी महिला क्रिकेट टीम का नाम भी KKR से मिलता जुलता ही रखा है। इस घोषणा के बाद उनकी क्रिकेट टीम और यूएसए एमएलसी टी 20 अप्रैल में ग्रेटर लॉस एंजिल्स में एक वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बनाने के लिए आए आएंगे। शाह रुख खान ने अपनी महिला क्रिकेट टीम का नाम भी KKR से मिलता जुलता ही रखा है।

बता दें कि शाह रुख खान ने अपनी महिला क्रिकेट टीम का नाम TKR (Trinbago Knight Riders) रखा है। वहीं टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है, 'सबसे पहली नाइट राइडर्स वुमेन टीम को हैलो कहिए। वुमेन्स CPL के इनॉगरेशन में ये टीम भी लड़ेगी जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है।' शाह रुख खान ने इस ट्वीट को रीट्विट करके फैंस को जानकारी दी है। रीट्वीट करते हुए शाह रुख ने लिखा, 'KKR में यह हम सभी लोगों के लिए एक बहुत खुशी का मौका है। उम्मीद है कि मैं इस मैच को देखने के लिए वहां पर लाइव मौजूद रह सकूंगा।' जानकारी के लिए बता दें कि ये महिला क्रिकेट टीम Women's Caribbean Premier League (WCPL) में पहला मैच खेलेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान जल्दी फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, और जॉन अब्राहम जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। वहीं 'पठान' के अलावा शह रुख 'जवान’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और नयनतारा लीड रोल प्ले करती दिखेंगी।इस फिल्म को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके खाते में राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डुंकी' भी है। इसके लेकर भी काफी चर्चा में हैं।