Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story की सफलता पर खुश हैं डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, फिल्म के सीक्वल को लेकर कही ये बात

Sudipto Sen on The Kerala Story Sequel द केरल स्टोरी जल्द ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। इसके साथ ही डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने कुछ ऐसी बातें कही जिसके बाद फिल्म के सीक्वल को लेकर कयास लगने शुरू हो गए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 15 May 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
Sudipto Sen is happy with the success of The Kerala Story said this about the sequel of the film

नई दिल्ली, जेएनएन। Sudipto Sen on The Kerala Story Sequel: इन दिनों जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा है वो है 'द केरल स्टोरी'। अदा शर्मा स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ऊंची उड़ान भर रही है। 10 दिनों में इसने 135 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के नाम विवाद जुड़े होने से लेकर एक खास दर्शक वर्ग में मूवी को लेकर काफी क्रेज है। 'द केरल स्टोरी' की सफलता से खुश होकर फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन एक बड़ा एलान किया है।

जल्द आएगा द केरल स्टोरी का सीक्वल?

द केरल स्टोरी के लिए सुदीप्तो सेन की काफी तारीफ हो रही है। ऐसी स्टोरी लाइन पर फिल्म बनाने के लिए लोग उन्हें बहादुर रह रहे हैं। इसी बीच डायरेक्टर सुदीप्तो सेन का अभी हाल ही में एक इंटरव्यू सामने आया है। 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में फिल्म को लेकर एक बड़ा एलान किया है। सुदीप्तो सेन ने कहा कि 'मेरे पास कई सारी कहानियां हैं। जिसे मैं लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं। द केरल स्टोरी को तारीफ मिलने के बाद आराम नहीं करना नहीं चाहता हूं। मै द केरल स्टोरी पर पिछले 7 साल से काम कर रहा हूं। मुझे पहले से अंदाजा था ये फिल्म हिट होगी।"

सुदीप्तो सेन ने किया बड़ा एलान

सुदीप्तो ने आगे बताया कि कुछ निर्माता अब उन्हें द केरल स्टोरी का सीक्वल बनाने के लिए पैसे की पेशकश कर रहे है। उन्होंने कहा- "मैं बहुत खुश महसूस करता हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से गर्व और आत्मविश्वास से आगे नहीं बढ़ा हूं। मेरे पास बताने के लिए और भी कई कहानियां हैं। सुदीप्तो के बयान के बाद कयास लगने तेज हो गए कि शायद इस फिल्म का सीक्वल जल्द ही लोगों के सामने आए।

लोगों ने ऑफर किए पैसे

उन्होंने आगे बताया कि लोग पूछ रहे है कि फिल्म केवल महिलाओं के ब्रेनवॉश होने की कहानी क्यों दिखाती है और कहा, "यह हमेशा तीन दोस्तों की कहानी थी जो महिलाएं होती हैं। यह कोई प्लानिंग नहीं थी। अब कुछ निर्माता ने मुझे एक प्रस्ताव दिया है कि लड़कों के रेडिकलाइजेशन के बारे में 'द केरल स्टोरी' की अगली कड़ी के रूप में प्रोजेक्ट करें।"