Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Black Panther Wakanda Forever Box Office Collection Day 2: मार्वल की फिल्म की कमाई में उछाल, पढ़ें पूरी खबर

Black Panther Wakanda Forever Box Office Collection Day 2 ब्लैक पैंथर वाकांडा फॉरएवर का बॉक्स ऑफिस पर शानदार दौड़ जारी है। इस फिल्म की पहले दो दिनों की कमाई को देखकर लगता है कि यह भारत में 100 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार कर लेगी।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 13 Nov 2022 07:56 PM (IST)
Hero Image
Black Panther Wakanda Forever Box Office Collection Day 2: ब्लैक पैंथर वाकांडा फॉरएवर की अच्छी कमाई हो रही है

नई दिल्ली, जेएनएन। Black Panther Wakanda Forever Box Office Collection Day 2: हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर वाकांडा फॉरएवर की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई हो रही है। यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हुई है और फिल्म को पहले दिन अच्छी ओपनिंग मिली थी। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में और उछाल आया है। इस फिल्म का निर्देशन रायन कुगलर ने किया है।

ब्लैक पैंथर वाकांडा फॉरएवर फिल्म को पहले दिन पौने ₹13 करोड़ की ओपनिंग मिली थी

ब्लैक पैंथर वाकांडा फॉरएवर फिल्म को पहले दिन पौने ₹13 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। इस फिल्म ने इसके साथ अन्य रिलीज हुईं हिंदी फिल्मों को कमाई के मामले में पहले दिन पीछे छोड़ दिया था। इसके चलते फैंस में भी इस फिल्म के प्रति उत्साह देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Blackpink सिंगर लिसा को फैन ने लाइव चैट के दौरान किया प्रपोज, मिला मजेदार जवाब, देखें वीडियो

ब्लैक पैंथर वाकांडा फॉरएवर को दूसरे दिन साढ़े 14 करोड़ रुपए की कमाई की है

अब फिल्म की कमाई में दूसरे दिन भी बढ़ोतरी हुई है और फिल्म ने दूसरे दिन साढ़े 14 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं रविवार इस फिल्म के लिए धमाकेदार साबित हो सकता है और इसकी कमाई में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। यह फिल्म सुपर हीरोज की फिल्म है। इसे मार्वल स्टूडियो ने ही बनाया है।

यह भी पढ़ें: Batman Series पर जॉर्ज क्लूनी ने अनिल कपूर से की बात, पढ़ें क्यों लगभग बंद होने वाली थी फ्रेंचाइजी

ब्लैक पैंथर वाकांडा फॉरएवर फिल्म 2018 में आई फिल्म ब्लैक पैंथर की सीक्वल है

ब्लैक पैंथर वाकांडा फॉरएवर फिल्म 2018 में आई फिल्म ब्लैक पैंथर की सीक्वल है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और यह टी-चला की मौत के आसपास घूमती है। इस फिल्म में लेतिटिया राइट और लुपिटा न्योंग की अहम भूमिका है। वहीं फिल्म में दानई गुरिरा, विंस्टन ड्यूक, डोमिनिक थॉर्न और माइकेला कोल की अहम भूमिका है। रायन कुगलर ने इसके पहले फ्रूटवेल स्टेशन का निर्देशन किया था।इसके अलावा वह क्रीड और ब्लैक पैंथर का भी निर्देशन कर चुके हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है। वहीं हॉलीवुड या साउथ की फिल्में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।