Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंकिता लोखंडे की सगाई में पवित्रा पुनिया की कमर में हाथ डालकर एजाज खान ने किया डांस, देखें कपल का ये खास वीडियो

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने दोस्तों और करीबियों के साथ शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह मंगलवार को ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने रविवार को सगाई की।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Tue, 14 Dec 2021 07:26 AM (IST)
Hero Image
एजाज खान और पवित्रा पुनिया- तस्वीर : Instagram: mr.dadhiwala

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने दोस्तों और करीबियों के साथ शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह मंगलवार को ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने रविवार को सगाई की। उनकी सगाई सेरेमनी में टीवी जगत के कई सितारों ने हिस्सा लिया। साथ ही जमकर मस्ती भी की। इस बीच अंकिता लोखंडे की सगाई से अभिनेता एजाज खान और पवित्रा पुनिया का एक डांस वीडियो सामने आया है।

अंकिता लोखंडे की सगाई में एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने एक-दूसरे के साथ जमकर डांस और मस्ती की है। उनके डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पवित्रा पुनिया के फैन क्लब pavitra_clips ने एजाज खान और पवित्रा पुनिया का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यह दोनों पलक तिवारी और हार्डी संधू के सुपरहिट गाने 'बिजली बिजली' में कमर मटकाते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में दोनों मस्ती भरे अंदाज में एक-दूसरे के साथ डांस स्टेप कर रहे हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं कि पवित्रा पुनिया ने झिलमिलाती पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई है, जबकि एजाज काली पैंट और शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एजाज खान ने गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया की कमर पकड़कर उनके साथ जमकर डांस कर रहे हैं। वीडियो में इन दोनों को अंदाज देखते ही बन रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Nαȥ 🦋 (@pavitra_clips)

सोशल मीडिया पर एजाज खान और पवित्रा पुनिया के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की पहली मुलाकात सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हुई थी। इस शो के दौरान यह दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। शो से बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी सलामत है।

कई मौकों पर एजाज खान और पवित्र पुनिया साथ नजर आते हैं। लेकिन लगता है कि अब इनका रिश्ता भी जल्द ही आगे बढ़ सकता है। क्योंकि हाल ही में पवित्र पुनिया ने एजाज खान के पिता से मुलाकात की है। बिग बॉस 14 में एजाज खान ने पवित्र पुनिया से वादा किया था कि वह शो से बाहर आने के बाद उन्हें अपने पिता से मिलवाएंगे। बीते दिनों एजाज ने यह वादा पूरा कर दिया। हाल ही में एजाज ने पवित्र को अपने पिता से मिलवाया। जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थीं।