Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: शालीन से लड़ाई होते ही टीना गुस्से से हुईं लाल, बोली- वो खुदकुशी कर लेगी या फिर...

Bigg Boss 16 टीना दत्ता और शालीन का आए दिन घर में झगड़ा देखने को मिलता है। दोनों के रिश्ते को लेकर दर्शक भी काफी कन्फ्यूज है। शालीन से अब हाल ही में हुए झगड़े के बाद टीना दत्ता ने एक्टर के बारे में एक बड़ा बयान दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 09 Jan 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Tina Datta Shocking Comment After Fight With Shalin Bhanot. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Shalin Bhanot-Tina Datta: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को रहते हुए तीन महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। अब ये शो धीरे-धीरे अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। बिग बॉस के इस सीजन में कौन घर में राजा और रानी है और कौन वजीर है, इसे लेकर दर्शक भी धीरे-धीरे क्लियर हो रहे हैं। हालांकि इस पूरे सीजन में अब तक जिस चीज को लेकर दर्शक कन्फ्यूज हैं वह है शालीन और टीना का रिश्ता। सलमान खान के वीकेंड के वार में समझाने के बाद टीना ने तो शालीन से दूरी बनाई, लेकिन एक्टर घर के देवदास बन गए। जब टीना उनसे बात क्लियर करने गईं तो दोनों का ऐसा झगड़ा हुआ कि गुस्से में तिलमिलाई टीना ने एक्टर को थप्पड़ मारने तक की बात कह दी।

टीना ने कहा-सब्र का बांध हो रहा है खत्म

शालीन से मामला सुलझने की जगह और भी ज्यादा उलझने के बाद टीना झल्लाई नजर आईं। दोनों का आपसी झगड़ा और ज्यादा बढ़ गया, जिसके बाद टीना गार्डन में प्रियंका चहर चौधरी के साथ बैठकर शालीन के बारे में बात करती दिखाई दीं। उन्होंने एक्टर के गुस्सैल व्यवहार को लेकर प्रियंका से कहा, 'मैं उसे बोल-बोलकर थक गई हूं। वह मुझे पूरी तरह से इरिटेट कर देता है। वो अपनी बातों से हायपर कर देता है'। गुस्से से तिलमिलाई टीना ने प्रियंका और श्रीजिता से कहा, 'मुझे ये बहुत ही स्ट्रांग फीलिंग है कि मैं एक दिन उसे थप्पड़ मार दूंगी। वह जो मेरे बारे में बकवास कर रहा है, मैं सच में उसको चांटा मार दूंगी'।

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 8, 2023

टीना ने शालीन को लेकर दिए ये बड़ा बयान

टीना का गुस्सा यही पर शांत नहीं हुआ। उन्होंने गुस्से में शालीन को लेकर ऐसी बात कही, जिसे सुनकर सब चौंक गए। टीना ने कहा, 'मैं मजाक नहीं कर रही हूं। इसके साथ जो भी लड़की रहेगी या तो वो खुदकुशी कर लेगी या फिर उसको(शालीन) को मार डालेगी। मैं इस बात को लेकर बिलकुल भी मजाक नहीं कर रहीं हूं। इसके साथ कोई कैसे रहे, भगवान जाने'। आपको बता दें कि वीकेंड के वार में सलमान खान ने टीना दत्ता की क्लास लगाते हुए उन्हें ये साफ तौर पर कहा था कि शालीन उन्हें नहीं, बल्कि वह शालीन को उलझा रही हैं। वह जैसी बातें करती हैं शालीन के साथ और पल भर में ही बदल जाती हैं, उसे देखकर यही लगता है कि उन दोनों का जो भी रिश्ता है वह फेक है। सलमान के ऐसा कहने के बाद शालीन पूरे घर में ये कहते हुए दिखाई दिए कि वह इस बात पर यकीन नहीं कर सकते कि कैसे एक लड़की उनके साथ गेम खेल गई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन के गुस्से से टीना को लगता है डर, कहा- 'वो मुझे मेरे एब्यूसिव रिलेशनशिप की याद दिलाते हैं'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फराह खान ने घर में किए आग लगा देने वाले खुलासे, टीना दत्ता और शालीन भनोट पर साधा निशाना