Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan: एमसी स्टैन को लड़कियों में ये बात करती है अट्रैक्ट, सुनते ही गर्लफ्रेंड बूबा हो सकती हैं आग बूबला

Bigg Boss 16 winner MC Stan बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन लगातार सुर्खियां में बने हुए हैं। अब उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कई अनसुने किस्से सुनाए। इस दौरान उन्होंने अपनी पसंद और नापसंद पर भी बात की। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 01 Mar 2023 02:24 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 winner MC Stan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 winner MC Stan: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन फैंस के बीच लगातार चर्चा बटोर रहे हैं। बस्ती के हस्ती स्टैन इन दिनों अपने टूर की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच वो कई सारे इंटरव्यू का भी हिस्सा बन रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लड़कियों को लेकर अपनी पसंद और नापसंद के बारे में भी बताया।

स्टैन ने बताई दिल की बातें

एमसी स्टैन हाल ही में एक पॉडकास्ट का हिस्सा बने। जहां, उन्होंने पहली बार कई ऐसी बातों का खुलासा किया, जो फैंस के लिए भी चौंकाने वाली हैं। रैपर ने अपने स्कूल के दिनों से लेकर माता-पिता के संघर्ष और गर्लफ्रेंड बूबा तक, कई दिलचस्प बातें कीं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 विजेता एमसी स्टैन, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर के साथ पार्टी करते आए नजर

बूबा से शादी करना चाहते हैं स्टैन

एमसी स्टैन से द रणवीर शो के दौरान जब उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो अब बूबा से शादी करना चाहते हैं। इसके साथ ही रैपर ने यह भी खुलासा किया को दोनों पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं।

स्टैन को लड़कियों में भाती है ये अदा

बूबा के बारे में बात करने के बाद स्टैन ने लड़कियों को लेकर अपनी पसंद के बारे में बताया। स्टैन ने कहा कि उनके लिए खूबसूरती मायने नहीं रखती, उन्हें तेज दिमाग वाली लड़कियां आकर्षित करती हैं।

— Minhaj🇧🇩Mc stan♨️ (@Minhaj53506524) March 1, 2023

स्टैन और बूबा की लव स्टोरी

स्टैन ने बातचीत के दौरान बूबा को लेकर ये भी बताया कि दोनों कैसे मिले थे। रैपर ने कहा कि उनके लेबल ने मुंबई में उन्हें रहने के लिए एक घर दिया था, जो बूबा के घर के पास था और इस तरह दोनों को एक-दूसरे को जानने का मौका मिला।

रैपर ने फैंस को दिया सरप्राइज

एमसी स्टैन की बिग बॉस 16 की जीत की बात करें तो रैपर ने शो जीतकर हर किसी को हैरान किया। शो के टॉप पांच में स्टैन के साथ शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे ने जगह बनाई थी। बिग बॉस 16 के विनर को लेकर कहा जा रहा था कि ट्रॉफी प्रियंका और शिव में से किसी एक के पास जाएगी, लेकिन अंत में सलमान खान ने स्टैन को विजेता घोषित कर दिया। शो में जीत से फैंस के साथ-साथ रैपर खुद भी हैरान हुए थे। 

यह भी पढ़ें- MC Stan और मंडली के बीच आई दरार? बिग बॉस के दोस्तों की पार्टियों में रैपर नहीं होते शामिल, निमृत ने बताया सच