Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Abdu Rozik ने Munawar Faruqui के जीतने की वजह का किया खुलासा, सुनकर लगेगा जोर का झटका

Bigg Boss 17 हर कोई बिग बॉस सीजन 17 के विनर का नाम जानने के लिए बेताब है। सेलेब्स और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अपने-अपने पसंदीदा को विनर बता रहे हैं। अब सीजन 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक से जब विनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुनव्वर का नाम लिया और सिर्फ इतना ही नहीं उनके जीतने की वजह का भी खुलासा किया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 27 Jan 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
अब्दु ने बताई मुनव्वर के जीतने की वजह (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। हर कोई इसके विनर को लेकर कयास लगा रहा है। बिग बॉस के फैंस से लेकर एक्स कंटेस्टेंट और सेलेब्स भी अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने की अपील कर रहे हैं। अब बिग बॉस 16 के फेवरेट कंटेस्टेंट रहे अब्दु रोजिक ने भी सीजन 17 के विनर को लेकर बात की है।

पैपराजी ने अब्दु रोजिक से हाल ही में बिग बॉस 17 को लेकर बात की और पूछा कि उनके हिसाब से कौन विनर बन सकता है। इस दौरान अब्दु ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Vicky Jain के बचाव में आईं Ankita की मां, दामाद ने बाहर आकर फीमेल कंटेस्टेंट्स संग मनाया था जश्न

अब्दु ने किया इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट

हाल ही में बिग बॉस 16 के फेवरेट कंटेस्टेंट रहे अब्दु रोजिक को एयरपोर्ट पर देखा गया। यहां पैपराजी ने उनसे काफी बात की। इसके साथ ही जब उनसे बिग बॉस 17 के विनर के बारे में पूछा गया, तो अब्दु ने काफी मजेदार जवाब दिया। पैपराजी ने पूछा की क्या अंकिता जीतेंगी, तो उन्होंने कहा नहीं, इसके बाद जब मुनव्वर का नाम लिया गया, तो उन्होंने बोला हां।

अब्दु ने बताई मुनव्वर के जीतने की वजह

इसके आगे ने अब्दु ने कहा पता है मुनव्वर क्यों जीतेगा, क्योंकि उनकी बहुत सारी गर्लफ्रेंड है। उनकी सारी गर्लफ्रेंड वोट करके उन्हें विनर बनाएगी। इसके साथ ही अब्दु भी मुन्ना को वोट करेंगे। उनकी ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर?

इस सीजन के विनर का नाम सामने आने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। हालांकि, सोशल मीडिया पर चल रही वोटिंग के मुताबिक मुनव्वर और अभिषेक के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के फैंस भी उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: ग्रैंड फिनाले में ये कंटेस्टेंट देंगे परफॉर्मेंस, ईशा-ऐश्वर्या का वीडियो आया सामने