Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dance Plus Pro Winner: छत्तीसगढ़ के रितेश पाल बने 'डांस प्लस प्रो' के विनर, कभी सैलून में किया करते थे काम

डांस रियलिटी शो Dance Plus Pro के विनर का एलान हो गया है। छत्तीसगढ़ के रहने वाले रितेश पाल ने यह ट्रॉफी अपने नाम की है। रितेश शक्ति मोहन की टीम का हिस्सा थे। फाइनल में उन्होंने राकेश साहू और अमन-कुणाल को हराकर यह खिताब अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही रितेश को अच्छी खासी प्राइज मनी भी मिली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 04 Mar 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
रितेश पाल बने डांस प्लस प्रो के विनर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dance Plus Pro Winner: टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस प्रो' का खिताब छत्तीसगढ़ के रितेश पाल ने अपने नाम कर लिया है। रितेश शक्ति मोहन की टीम के कंटेस्टेंट थे। रितेश ने लोगों के साथ-साथ रेमो डिसूजा, शक्ति मोहन, पुनीत पाठक और राहुल शेट्टी का भी दिल जीता।

डांस प्लस प्रो में टॉप चार फाइनलिस्ट में आकांक्षा, रितेश पाल, राकेश और अमन-कुणाल ने अपनी जगह बनाई थी। राकेश ने इन सभी को हराकर यह खिताब अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi के सॉन्ग 'गर्मी' पर इन दो फेमस एक्टर्स ने किया डांस, मूव्स देख फटी रह गई रेमो डिसूजा की आंखें

रितेश ने जीती इतनी प्राइज मनी

रितेश पाल को जीतने के बाद 'डांस प्लस प्रो' की ट्रॉफी के साथ-साथ 15 लाख रुपये प्राइज मनी भी मिली। वहीं, शो के फर्स्ट रनरअप रहे राकेश साहू को 5 लाख रुपये मिले, तो दूसरे रनरअप रहे अमन-कुणाल को भी 5 लाख रुपये मिले।

सैलून में काम करते थे रितेश

रितेश रायपुर, छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। वह पहले रायपुर में ही एक सैलून में काम किया करते थे। दिलचस्प बात यह है कि सैलून में काम करते हुए भी रितेश पाल ने डांस करना जारी रखा। जब रितेश ऑडिशन देने आए थे, तब उनके डांस मूव्स देख कर रेमो डिसूजा काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने रितेश को तुरंत टॉप 12 में ले लिया था। यूनिक तकनीक, जुनून और कठिन प्रयास के साथ मिलकर, रितेश की डांस जर्नी ने देखने वाले सभी लोगों पर एक अमिट प्रभाव छोड़ा।

शक्ति मोहन ने जाहिर की अपनी खुशी

रितेश, शक्ति मोहन की टीम का हिस्सा थे। ऐसे में उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। शक्ति ने ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरकार वह पल आ ही गया, जिसका मैं इंतजार कर रही थी। क्या शानदार सीजन रहा, सुपर ग्रेटफुल। टीम शक्ति रितेश पाल को बधाई। इस मन को झकझोर देने वाली जीत के लिए, धन्य रहें'।

यह भी पढ़ें: Remo D'souza: एक बार फिर टीवी पर जलवा दिखाने आ रहे हैं रेमो डिसूजा, ये शो करेंगे जज