Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ektaa Kapoor ने नकली कास्टिंग एजेंटों के खिलाफ दर्ज कराई पुसिल कंप्लेंट, बालाजी टेलीफिल्म्स के नाम पर कर रहे थे ठगी

Ekta Kapoor lodges police complaint against fake casting agents जानी- मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट को लेकर धोखाधड़ी का केस सामने आया है। जिनके खिलाफ एकता ने लीगल एक्शन लिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 22 Aug 2022 07:43 PM (IST)
Hero Image
Ekta Kapoor lodges police complaint against fake casting agents, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ekta Kapoor lodges police complaint against fake casting agents: एकता कपूर बॉलीवुड की जानी- मानी प्रोड्यूसर हैं। उनकी कंपनी बालाजी टेलीफिल्म टीवी सीरियल, फिल्में और वेब सीरीज जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम करती है। एकता कपूर ने अपने सीरियल्स में मौका देकर कई नए चेहरों को स्टार बनाया है। ऐसे में कुछ फर्जी कास्टिंग एजेंट्स बालाजी टेलीफिल्म्स के नाम पर धोखाधड़ी कर रहे थे और काम देने के नाम पर पैसे वसूल रहे थे, जिनके खिलाफ एकता कपूर ने लीगल एक्शन लिया है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

रविवार को, एकता और उनकी कंपनियों बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी कर कहा कि उन्होंने कभी किसी एक्टिंग एस्पिरेंट से पैसे की मांग नहीं की है। कंपनी आवश्यक कार्रवाई कर रही है और लोगों से किसी भी संदिग्ध कास्टिंग कॉल की रिपोर्ट करने की रिक्वेस्ट करती है। ऑल्ट बालाजी द्वारा आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किए गए बयान में लिखा है, "यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ लोग जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल करके खुद को बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और/ ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का कास्टिंग एजेंट बताकर पैसों और दूसरे तरह के लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है।"

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

बयान में आगे लिखा है, ‘एक्टिंग के इच्छुक लोग अपने जोखिम पर ऐसे लोगों से संवाद करेंगे। इसके लिए ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’, ‘ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ और एकता कपूर को किसी भी नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा। यह स्पष्ट किया जाता है कि ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’, ‘ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ और एकता कपूर ने कभी किसी उम्मीदवार से पैसे की मांग नहीं की है और न ही करेंगे।’

एकता कपूर और उनकी कंपनी ने इस तरह की धोखाधड़ी की रिपोर्ट करने के लिए पोस्ट के अंत में एक आधिकारिक ईमेल आईडी भी शेयर की है।