Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप, गोवा से शेयर की शानदार तस्वीरें

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इस वक्त कैंसर बीमारी से जूझ रही हैं। हालांकि कैंसर के इलाज के बीच भी उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया है। वह हिम्मत के साथ तकलीफों को साइड रखकर अपने वर्क कमिटमेंट्स भी पूरे करती नजर आईं। पिछले दिनों खबर आई थी कि हिना का उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 25 Sep 2024 04:18 PM (IST)
Hero Image
हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हिना खान इन दिनों स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस दुख भरे समय में भी एक्ट्रेस कमजोर नहीं पड़ीं और बीमारी का डटकर सामना कर रही हैं। इसके अलावा उन्हें कीमोथेरेपी के बीच-बीच में अपने जरूरी कामों को भी पूरा करते देखा गया।

ब्वॉयफ्रेंड संग नजर आईं हिना खान

पिछले दिनों वो दुल्हन के लिबाज में रैंप वॉक करती नजर आईं जिसने कई लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा। हिना अपनी इस पूरी जर्नी में जिस तरह से इस बीमारी से जूझ रहे लोगों को मोटिवेट कर रही हैं वो वाकई काबिल ए तारीफ है। आने वाले 2 अक्टूबर को एक्ट्रेस का बर्थडे है। लेकिन इससे पहले ही वो अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ प्री बर्थडे सेलिब्रेशन मनाने गोवा पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें: कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan लाल जोड़े में बनीं दुल्हन, वीडियो शेयर कर कहा- 'कभी रुकना नहीं'

हिना ने शेयर की गोवा की फोटो

हिना ने कई इंस्टास्टोरी शेयर कर फैंस को अपने स्टे का लुक दिया। हिना के साथ उनकी मां भी गई हैं। हिना ने एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमें उनके चेहरे पर स्माइल साफ देखी जा सकती है। वहीं दूसरी तस्वीर में वो ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ नजर आईं। वहीं तीसरी तस्वीर में उनकी मां हिना के कंधे पर सिर रखकर आराम करती नजर आईं।

हिना खान को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। इसके अलावा वो बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं। इस साल जून में हिना खान ने खुलासा किया था कि उन्हें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। यह खबर उनके प्रशंसकों शॉक्ड रह गए थे। हिना फियर फैक्टर के सीजन 8 में भी नजर आ चुकी हैं। हिना के फैंस और तमाम सेलेब्स लगातार उनके अच्छे होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: काम पूरा कर कीमोथेरेपी सेशन के लिए वापस अस्पताल पहुंचीं Hina Khan, फैंस के साथ शेयर की तस्वीर