Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupamaa से कटेगा 'माया' का पत्ता! अनु के प्यार में अनुज उठाएगा ऐसा कदम, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Chhavi Pandey to quit Anupamaa टीवी शो अनुपमा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीरियल्स में से एक है। शो में हर दिन कोई न कोई ड्रामा ऑडियंस को खींचने में सफल हो जाते हैं। कहानी में सबसे ज्यादा मसाला माया उर्फ छवि पांडे ने लगाया था। अब खबर है कि वह शो को गुडबाय कहने वाली हैं। जानिए इसका सच।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 27 Jun 2023 09:56 AM (IST)
Hero Image
Is Chhavi Pandey to quit Anupamaa. Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Chhavi Pandey to Quit Anupamaa: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में हर दिन हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। शो में आए दिन नए-नए धमाकेदार ट्विस्ट आते रहते हैं। इन दिनों अनुपमा अमेरिका जाने की तैयारी कर रही है और अनुज माया के चक्कर में अनुपमा को जाने से रोक नहीं पा रहा है।

इस बीच खबर आ रही है, जो माया के फैंस के लिए थोड़ा शॉकिंग है। कहा जा रहा है कि माया का किरदार निभा रहीं छवि पांडे (Chhavi Pandey) शो को गुडबाय कह रही हैं।

क्या शो छोड़ रहीं छवि पांडे?

छवि पांडे कुछ महीने पहले ही शो के साथ जुड़ी थीं। उनके आने से न केवल डेली सोप की टीआरपी बढ़ी, बल्कि नए-नए ट्विस्ट ने फैंस को एंटरटेन भी किया। हालांकि, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, 'अनुपमा' में माया का किरदार खत्म हो रहा है।

कैसे खत्म होगा माया का ट्रैक?

गॉसिप टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अनुपमा' में माया का ट्रैक खत्म होने वाला है। इसलिए छवि शो छोड़ रही हैं। शो में दिखाया जाएगा कि माया अनुज के प्यार में पागलपन की सारी हदें पार कर देगी। दरअसल, अनुपमा (रुपाली गांगुली) जल्द ही अमेरिका जाने वाली है। ऐसे में अनुज और शाह परिवार उसे एक फेयरवेल देंगे। पहले अनुपमा का शाह हाउस में फेयरवेल होगा और फिर कपाड़िया हाउस में। अनुज अपनी अनुपमा को स्पेशल फील कराने के लिए ढेर सारी तैयारियां कर रहा है, जो माया से बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

माया अनुपमा के खिलाफ एक ऐसा प्लान बनाएगी, जो उल्टा पड़ जाएगा। जब ये बात अनुज (गौरव खन्ना) को पता चलेगी, तो वह उसकी नजरों से गिर जाएगी। एक तरफ कहा जा रहा है कि माया को अपनी गलती का एहसास होगा और अनुपमा को बचाते हुए अपनी जान की कुर्बानी दे देगी। दूसरी ओर कहा जा रहा है कि अनुज माया की हरकतों से तंग आ जाएगा और उसे पागलखाने छोड़ आएगा।

फिलहाल, अभी तक न ही मेकर्स और ना ही छवि पांडे ने इन खबरों की पुष्टि की है। खैर, देखना दिलचस्प होगा कि माया अनुपमा के खिलाफ क्या कदम उठाएगी, जिसका हर्जाना उसे भुगतना पड़ेगा।