Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Runner-Up: रोहित शेट्टी के टॉप प्लेयर के हाथ से निकली ट्रॉफी, विनर नहीं बने रनर-अप?

Khatron Ke Khiladi 13 Runner-Up खतरों के खिलाड़ी 13 के ग्रैंड फिनाले के बाद से शो के विनर को लेकर कानाफूसी लगातार हो रही है जो हाल ही में मुंबई में आयोजित किया गया। वहीं अब केकेके 13 के रनर- अप को लेकर जानकारी सामने आई है जो रोहित शेट्टी के शो में दमदार खिलाड़ी के तौर पर देखे जा रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 06:49 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 13 रनर- अप, (Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी 13 खबरों में बना हुआ है। हाल ही में मुंबई में शो का ग्रैंड फिनाले हुआ। जहां रोहित शेट्टी को अपने शो का विनर मिल गया। इसके साथ ही टॉप के दो खिलाड़ियों को ट्रॉफी भूल रनर-अप बनकर ही संतोष करना पड़ा।

खतरों के खिलाड़ी 13 जुलाई में शुरू हुआ था। शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। इनमें शिव ठाकरे और डेजी शाह जैसे कई बेहद पॉपुलर चेहरे भी नजर आए। हालांकि, विनर बनने के लिए इस शो में पॉपुलैरिटी नहीं, टास्क जीतने की कला काम आती है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी को मिले KKK13 ट्रॉफी के दावेदार, टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने?

केकेके 13 का विनर

खतरों के खिलाड़ी 13 के फिनाले के बाद से शो के विनर को लेकर कानाफूसी लगातार हो रही है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी। वहीं, केकेके 13 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक फैन पेज ने बताया कि विनर खतरों के खिलाड़ी 13 के बेहद मजबूत कंटेस्टेंट डिनो जेम्स बने हैं।

कौन बना रनर-अप ?

खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर आई अपडेट के अनुसार, ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स और अर्जित तनेजा टॉप 3 फाइनलिस्ट बने। डिनो जेम्स के विनर बनने के बाद ऐश्वर्या दूसरी और अर्जित तीसरे रनर-अप बने। इस खबर को लेकर मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

शिव ठाकरे नहीं जीत पाए शो

खतरों के खिलाड़ी 13 के टॉप पांच खिलाड़ी की बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा, डिमो जेम्स और अर्जित तनेजा के बाद शिव ठाकरे और नायरा बनर्जी इस लिस्ट में शामिल हैं। बिग बॉस रनर-अप रहे शिव इस बार भी शो जीतने से चूक गए। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 में चौथा पायदान हासिल किया। वहीं, नायरा बनर्जी पांचवें नंबर पर रही।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

कब होगा ग्रैंड फिनाले ?

खतरों के खिलाड़ी 13 की अपडेट की बात करें तो शनिवार और रविवार का एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा। शो में रोहित शेट्टी ने टिकट टू फिनाले टास्क की घोषणा की, जिस ऐश्वर्या शर्मा ने जीत लिया और पहली फाइनलिस्ट बन गईं। शो के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो ये 14 अक्टूबर को ऑन एयर हो सकता है, क्योंकि 15 अक्टूबर से बिग बॉस का सीजन 17 शुरू होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: हिना खान के धाकड़ अंदाज ने KKK13 में लगाए चार चांद, चैलेंजर बनने के लिए वसूली इतनी फीस