Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp Season 2: कंगना के 'लॉक अप 2' को TV के इन स्टार्स ने मारी लात, एकता के शो में आने से किया साफ इनकार

Celebs Who Reject who Lock Upp 2 कंगना रनोट का अत्याचारी खेल लॉक अप 2 इस बार टीवी पर भी टेलीकास्ट होने वाला है। शुरू होने से पहले ही इस शो के लिए एक-एक करके कई सारे टीवी स्टार्स इसके लिए मना कर चुके हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 11 Mar 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
Lock Upp Season 2 divya agarwal urfi javed priyanka chahar choudary to shiv thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Celebs Who Reject who Lock Upp 2: कंगना रनोट के विवादित रियलिटी शो लॉक लप 2 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। इस शो का पहला सीजन ओटीटी पर स्ट्रीम हुआ था लेकिन इस बार एकता कपूर इसे टीवी पर टेलीकास्ट करवाने के मूड में हैं। खबर है कि उनकी बात जी टीवी से पक्की भी हो गई है। लेकिन मामला अभी अटका हुआ है कंटेस्टेंट्स पर, जी हां छोटे पर्दे की क्वीन एकता को काफी सारे सेलेब्स ने शो में आने से साफ इनकार कर दिया है। अब एकता और कंगना क्या करेंगी ये देखना दिलचस्प होगा...

उर्फी जावेद

लॉक अप 2 में एंट्री करने के लिए उर्फी को ऑफर आया था। लेकिन सोशल मीडिया क्वीन ने इसके लिए साफ इनकार कर दिया। उन्होंने पैपराजी को बताया कि वो लॉक अप 2 में नहीं जा रही हैं।

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह लॉक अप सीजन 2 में नहीं आ रही हैं। दिव्या का कहना है कि वो ऐसे किसी भी शो में कंटेस्टेंट बनकर नहीं जाएंगी।

अर्चना गौतम

बिग बॉस 16 की ड्रामा क्वीन अर्चना गौतम को भी लॉक अप 2 के मेकर्स ने अप्रोच किया गया था, लेकिन अर्चना ने ये कह कर मना कर दिया कि वो अभी तो बिग बॉस से आई है। फिर से किसी घर में बंद नहीं होना चाहती हैं।

शिव ठाकरे

शिव ठाकरे भी लॉक अप 2 में नहीं आ रहे हैं। शिव, जब बिग बॉस 16 में बाहर आए थे तब कई सोशल मीडिया पेज पर दावा किया गया था कि उन्हें एकता कपूर की तरफ से लॉक अप 2 के लिए कॉल आया था।

प्रियंका चाहर चौधरी

बिग बॉस 16 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में प्रियंका का नाम सबसे आगे था। उन्होंने शो में काफी मसाला एड किया था। शायद इसलिए ही उन्हें एकता ने भी अपने शो के लिए बुलाया, पर अफसोस पीसी ने साफ मना कर दिया।

निमृत कौर अहलूवालिया

एकता कपूर ने निमृत कौर अहलूवालिया को अपनी फिल्म LSD 2 में रोल ऑफर किया। ऐसा लग रहा था कि एकता शायद उन्हें लॉक अप 2 में भी लेकर आएं, पर निमृत ने मना कर दिया।

करण पटेल

खबर है कि करण ने लॉक अप 2 के लिए इतनी ज्यादा फीस चार्ज कर दी कि एकता ने उन्हें लेने का मन छोड़ दिया।