Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mouni Roy Photos: 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता देख बदला मौनी रॉय का एटीट्यूड, बॉस लेडी बन फैंस को किया परेशान

Mouni Roy Photos अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के लिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा फैंस के दिलों पर राज करती हैं। जितना मौनी के फैंस उन्हें प्यार करते हैं उतना ही मौनी भी फैंस पर जान छिड़कती हैं लेकिन उनके तेवर अब कुछ-कुछ बदले नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 19 Oct 2022 06:06 PM (IST)
Hero Image
Mouni Roy looks sizzling in her latest photoshoot, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy looks sizzling in her latest photoshoot: मौनी रॉय उन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मौनी कहीं भी जाए, लेकिन फैंस से जुड़े रहने के लिए वह अपनी अपडेट जरूर शेयर करती हैं। टीवी से अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी मौनी के तेवर भी कुछ बदल गए हैं। तभी तो प्यारी और सिंपल मौनी अब बॉस लेडी बन गई हैं और अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को घायल कर रही हैं।

ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर

मौनी रॉय अब तक कई अलग-अलग लुक से फैंस को इंप्रेस कर चुकी हैं, लेकिन इस बार वह बिल्कुल डिफरेंट दिख रही हैं। फोटोशूट का कॉन्सेप्ट ब्लैक और व्हाइट रखते हुए मौनी ने कॉरपोरेट लुक ट्राय किया है। एक्ट्रेस ने एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में मौनी ब्लैक कलर का ट्राउजर और हॉल्टर नेक ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं।

बालों को लाइट कर्ल करते हुए मौनी ने आंखों को स्मोकी टच दिया है और बेहद हसीन लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, 'यह स्वर्ग जैसे बन जाता है जब आपके मेन्यू में रोमांस शामिल हो जाए, क्यों नहीं होता क्या?'

ब्रह्मास्त्र के लिए बटोरी तारीफें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में नजर आई थीं, उन्होंने जुनून नाम का किरदार निभाया था। फिल्म के लिए मौनी ने खूब तारीफें भी बटोरी थीं।

करवा चौथ लुक था इंप्रेसिव

बता दें कि मौनी रॉय ने इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाया, जिसकी एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। करवा चौथ के लिए मौनी ने गोल्डन कलर की साड़ी चुनी थी। लाइट मेकअप और सिंपल लुक के साथ भी मौनी बला की खूबसूरत लग रही थीं। करवा चौथ पर एक्ट्रेस ने पति सूरज नांबियार संग भी कुछ फोटो शेयर की थी, जिनमें दोनों रोमांटिक होते हुए नजर आए।