Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary ने शाह रुख संग डंकी में काम करने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हां सलमान सर ने...'

Priyanka Chahar Choudhary Reacts On Working With Shah Rukh Khan And Salman Khan बिग बॉस 16 रनर अप प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि उन्हें शाह रुख खान और सलमान खान की फिल्म में काम मिला है। इस पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 14 Feb 2023 04:44 PM (IST)
Hero Image
Priyanka Chahar Choudhary Reacts On Working With Shah Rukh Khan And Salman Khan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Choudhary Reacts On Working With Shah Rukh Khan And Salman Khan: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 अब खत्म हो चुका है। चार महीने के लंबे सफर के बाद शो को अपना विनर मिल चुका है। एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 की ट्रॉफी उठाई। वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे रनरअप बने। शो के विनर की घोषणा ने फैंस को हैरानी में डाल दिया था क्योंकि प्रियंका के हारने की किसी ने भी कल्पना भी नहीं की थी। एक्ट्रेस टॉप 2 में भी जगह नहीं बना पाईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: असली विनर प्रियंका कहां है? स्टैन के लिए रखी पार्टी में पड़ा खलल, फराह खान पर लोगों ने दागा सवाल

शाह रुख और सलमान ने दिया ऑफर

बिग बॉस 16 हारने की वजह से प्रियंका चाहर चौधरी पहले ही खबरों में छाई हुई थीं। अब उन्हें लेकर ये भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को शाह रुख खान की फिल्म डंकी में काम मिल गया है। इसके अलावा ये भी खबरें उड़ रही है कि उन्हें सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ में भी काम मिला है। सोशल मीडिया पर इन खबरों के चलते प्रियंका छाई हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है और सच से पर्दा उठाया है।

प्रियंका चाहर ने कबूला सच

प्रियंका चाहर चौधरी ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में कहा कि उन्हें कोई आइडिया नहीं है कि बाहर क्या खबरें चल रही है। एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे शाह रुख खान सर की फिल्म को लेकर कुछ भी पता नहीं है क्योंकि मैं अभी-अभी शो से बाहर आई हूं और किसी से भी बात करने का मौका नहीं मिल पाया है। सलमान खान सर ने मुझसे शो के बाद मिलने के लिए कहा था, लेकिन अभी सिर्फ इतना ही है। शाह रुख खान और सलमान खान सर दोनों मेरे लिए भगवान की तरह है। मुझे ऑफर्स के बारे में अभी कोई आइडिया नहीं है।" 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सलमान खान का दिल जीतकर भी आखिर क्यों हार गईं प्रियंका, शो से बाहर आई अर्चना ने किया खुलासा