Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime Patrol के लेटेस्ट एपिसोड को लेकर दर्शकों ने किया बवाल, सोनी चैनल ने मांगी माफी

साल 2022 के नवंबर में श्रद्धा वॉल्कर और आफताब पूनावाला का केस सामने आया था जिसकी जांच अभी दिल्ली पुलिस कर रही हैं। ऐसे में अब टीवी पर श्रद्धा की मर्डर केस स्टोरी को देख दर्शक हैरान हो गए। ऐसे में अब चैनल माफी मांगी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 03 Jan 2023 08:41 AM (IST)
Hero Image
Crime Patrol, Shraddha murder case, sony tv

 नई दिल्ली, जेएनएन। Crime Patrol: सच्ची घटानाओं पर आधारित सोनी चैनल का शो 'क्राइम पेट्रोल' इन दिनों मुश्किलों में हैं, जिसके के लिए खुद सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर दर्शकों से माफी मांगी। दरअसल, इस शो के एक हालिया एपिसोड में एक लड़की की कहानी को दिखाया गया, जिसका पार्टनर उसे मारकर उसके शरीर के टुकड़े कर देता है। ऐसे में अब इस शो को देखने वाले दर्शकों को लगा कि 'क्राइम पेट्रोल' के इस एपिसोड में श्रद्धा वॉल्कर की मर्डर कहानी को दिखाया गया है। ऐसे में दर्शकों ने अपनी नाराजगी दिखाई।

शो में दिखीं श्रद्धा वॉल्कर और आफताब पूनावाला की कहानी

बीते साल नवंबर में दिल्ली पुलिस के हाथों एक ऐसा केस लगा था, जिसे देख सभी को होश उड़ गए थे। नवंबर में श्रद्धा वॉल्कर और आफताब पूनावाला का सामने आया था, जिसकी जांच अभी दिल्ली पुलिस कर रही हैं। ऐसे में अब टीवी पर श्रद्धा की मर्डर केस स्टोरी को देख दर्शक हैरान हो गए। सोशल मीडिया पर चैनल और शो के लिए बॉयकॉट ट्रेंड चला गया था। ऐसे में अब चैनल माफी मांगी है।

सोनी चैनल ने मांगी माफी

इस माफीनामा में इस एपिसोड को हटाए जाने की बात कही गई है। उन्होंने लिखा-  'कुछ दर्शक क्राइम पेट्रोल के हालिया एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि यह एपिसोड हाल ही में हुए एक हत्याकांड से मिलता-जुलता लग रहा है। हम बताना चाहते हैं कि यह एपिसोड काल्पनिक कहानी पर आधारित है। इसकी कहानी 2011 में हुए एक हत्याकांड से प्रेरित है। हाल के किसी मामले से इसका कोई संबंध नहीं है। हम इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि हमारा कंटेंट ब्रॉडकास्टिंग स्टैंडर्ड के मुताबिक हो। हम अपने दर्शकों की भावनाओं का पूरा सम्मान करते हैं। अगर किसी दर्शक की भावना इस एपिसोड से आहत हुई हैं तो हमें खेद है। हमने इस एपिसोड को हटा दिया है।'

— sonytv (@SonyTV) January 2, 2023

दर्शक बोलें- धर्म बदलकर दिखाया गया एपिसोड

इस बारे में दर्शकों का कहना है कि शो में श्रद्धा और आफताब का धर्म बदला गया है। श्रद्धा को ईसाई लड़की एना फर्नांडीस के रूप में दिखाया गया है और उसकी हत्या करने वाले आफताब का नाम मिहिर रखा गया है। जबकि मिहिर हिंदू धर्म का नाम है। एपिसोड में मिहिर और एना मंदिर में शादी करते हैं और पुणे शिफ्ट हो जाते हैं, जबकि श्रद्धा और आफताब लिव इन रिलेशनशिप में थे और दोनों दिल्ली में शिफ्ट हुए थे।

यूजर्स ने किए कमेंट

इस पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'आपने सही फैसला लिया है। आपको दर्शकों की भावनाओं को समझना चाहिए।' दूसरे ने लिखा- 'दर्शकों की भावनाएं आहत करना सही नहीं है।

यह भी पढ़ें- Tunisha Death case: ब्रेकअप के बयान से पलटीं आरोपी की बहन, वीडियो शेयर कर कहा- अच्छे नोट पर हुआ ब्रेकअप

यह भी पढ़ें- Cirkus Box Office Collection Day 11: मंडे टेस्ट में निकला 'सर्कस' का दम, नए साल पर भी सूना रहा टिकट विंडो