Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रहस्यों से भरी, उलझे किरदारों की वेब सीरीज 'नुक्कड़' की हुई शुरुआत, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

ओटीटी पर इन दिनों कई तरह के कंटेंट मौजूद हैं। क्राइम थ्रिलर कॉमेडी एक्शन हर तरह के जॉनर की कहानी इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। इसी कड़ी में फैमिली ड्रामा की स्टोरी को दिखाते हुए बुनी गई एक और वेब सीरीज शुरू हो चुकी है। शो को शुरू हुए ज्यादा दिन नहीं बीते हैं। शो रिलीज के तीसरे दिन ही टॉप ट्रेंडिंग में बना है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 10 Dec 2023 07:40 PM (IST)
Hero Image
Image of Actors from Web Series Nukkad

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी की दुनिया में क्राइम, कॉमेडी, फैमिली वैल्यूज वाले लगभग हर तरह के शो लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए हाजिर हैं। छोटे पर्दे के सितारों से लेकर बड़े पर्दे के एक्टर्स तक इस प्लेटफॉर्म पर काबिलेतारीफ काम कर रहे हैं। शाहिद कपूर से लेकर करीना कपूर तक, ओटीटी की दुनिया में भी अपने पांव जमाने के लिए आगे आ चुके हैं। ओटीटी वर्ल्ड का विस्तार सिर्फ एक्टर्स के साथ नहीं, बल्कि कहानी के साथ भी हो रहा है।

कहते हैं कि जिंदगी एक रंगमच है और इंसान इस दुनिया के 'नुक्कड़' में अहम किरदार निभाता है। इसी तर्ज पर डायरेक्टर अभिक बेनजीर अलग-अलग लोगों की कहानी को दिखाते हुए वेब सीरीज 'नुक्कड़' लेकर हाजिर हुए हैं। छह एपिसोड की इस वेब सीरीज में रहस्यों, इच्छाओं, किस्मत के तौर तरीकों में उलझी किरदारों की जिंदगी को दिखाया गया है। पारिवारिक मूल्यों और रिलेशन में बंधे लोगों की आपसी इच्छा पर बेस्ड यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म मास्क टीवी पर देखा जा सकता है। 

हर एपिसोड में अलग कहानी

'लस्ट स्टोरीज 2' की तरह 'नुक्कड़' के भी हर एपिसोड में एक कैरेक्टर की कहानी है। अगर एक एपिसोड की बात करें, तो शो में दिखाया गया है कि सुंदर नाम के किरदार का लगाव अपनी मामा की बेटी बिनती के लिए है। लेकिन सिर्फ उसका लगाव है, प्यार नहीं। जबकि, बिनती सुंदर को पसंद करती है। रेखा का किरदार भी सीरीज का अहम हिस्सा है और वो भी सुंदर की ओर आकर्षित होने लगती है और सुंदर भी रेखा को पसंद करने लगता है। इसी बीच बिनती के पिता की मौत भी हो जाती है। कहानी में इंटरेस्टिंग मोड़ भी यहीं से आता है, जब ऑडियंस यह देखेगी कि सब कुछ खोने के बाद बिनती, सुंदर से अपने दिल की बात कह पाती है या नहीं।

क्या कहा मेकर्स ने

'नुक्कड़' वेब सीरीज को मिल रहे प्यार पर प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट ने कहा, ''नुक्कड़ को दर्शकों का जो प्यार आशीर्वाद मिल रहा है, उससे हम बहुत खुश हैं और उनके इस समर्थन से हमें अच्छे अच्छे कन्टेन्ट को बनाने का मोटिवेशन मिल रहा है। दर्शकों के द्वारा मिल रहे असीम प्यार की वजह से हम फ्यूचर में भी नए-नए विषयों पर आधारित फिल्में और वेबसिरिज बनाएंगे।

'नुक्कड़' की कास्ट

इस वेब सीरीज में त्रुप्ति साहू, इमरान हुसैन,अपाला बिष्ट,रोहित बनर्जी,सागर सैनी,प्रीति शर्मा,रुबीना खान,सुनील सैनी,प्रियंका कश्यप,विशाल सिंह और करण मेहरा की एक्टिंग परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आइरा ने जीता खास अवॉर्ड, खुशी से फूले नहीं समाए एक्टर, वायरल हुआ वीडियो