Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुजरात में टला बड़ा रेल हादसा, बीच ट्रैक खड़े किए पटरी के टुकड़े से टकराई ट्रेन; तोड़फोड़ की भी आशंका

Gujarat rail accident गुजरात के बोटाड में एक बड़ा रेल हादसा होते होते बचा। बोटाड के पुलिस अधीक्षक किशोर बलोलिया ने बताया कि बोटाड जिले के रानपुर पुलिस स्टेशन की सीमा से गुजर रही ओखा-भावनगर यात्री ट्रेन सुबह करीब तीन बजे सीमेंट स्लीपर के बगल में पटरी पर रखी चार फीट लंबी पुरानी पटरी से टकरा गई। टकराने के बाद ट्रेन को वहीं रोक दिया गया।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Wed, 25 Sep 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
Gujarat rail accident बोटाड में रेल हादसा टला।

पीटीआई, बोटाड। Gujarat rail accident गुजरात के बोटाड में बुधवार को बड़ा रेल हादसा टल गया। एक यात्री ट्रेन ट्रैक के बीच में खड़ी लोहे की पुरानी पटरी से टकरा गई, जिसके बाद उसे रोक दिया गया। गनीमत ये रही की इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। 

ट्रैक पर रखी पुरानी पटरी से टकराई ट्रैन

बोटाड के पुलिस अधीक्षक किशोर बलोलिया ने बताया कि बोटाड जिले के रानपुर पुलिस स्टेशन की सीमा से गुजर रही ओखा-भावनगर यात्री ट्रेन (19210) सुबह करीब तीन बजे सीमेंट स्लीपर के बगल में पटरी पर रखी चार फीट लंबी पुरानी पटरी से टकरा गई।

अधिकारी ने आगे बताया, 

ट्रेन पटरी के बीच में खड़ी लोहे की पटरी से टकरा गई, जिसके बाद इसे कई घंटों तक वहीं रुकना पड़ा। स्थानीय पुलिस कर्मियों को सुबह करीब साढ़े सात बजे इसकी सूचना दी गई, जो मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

कुंडली रेलवे स्टेशन के पास की घटना

पुलिस अधीक्षक किशोर बलोलिया ने बताया कि यह घटना कुंडली रेलवे स्टेशन से करीब दो किलोमीटर दूर हुई। पुलिस के अनुसार, ये तोड़फोड़ की कोशिश का मामला प्रतीत होता है, लेकिन जांच जारी है।