Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: गुजरात के साबरकांठा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे; 7 लोगों की मौत

Gujarat Sabarkantha accident Video साबरकांठा में भीषण सड़क हादसा सामने आया है।हिम्मतनगर के पास सुबह एक ट्रक से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे का शिकार हुई कार शामलाजी से अहमदाबाद की ओर कई लोगों को लेकर जा रही थी।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Wed, 25 Sep 2024 09:09 AM (IST)
Hero Image
Gujarat Sabarkantha accident Video साबरकांठा में सड़क हादसा।

पीटीआई, साबरकांठा। Gujarat Sabarkantha accident  गुजरात के साबरकांठा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हिम्मतनगर के पास बुधवार सुबह एक ट्रक से टक्कर के बाद तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

7 लोगों की मौत, एक घायल

हिमतनगर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार शामलाजी से अहमदाबाद कई लोगों को लेकर जा रही थी, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आगे जा रहे ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस अधीक्षक विजय पटेल ने बताया कि दुर्घटना में कार सवार सात लोगों की मौत हो गई।

अहमदाबाद के हैं सभी मृतक

घटना की सूचना मिलते ही हिम्मतनगर पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। हालांकि, सभी मृतक अहमदाबाद के बताए जा रहे हैं। पुलिस जांच में सामने आया कि इनोवा कार क्रमांक जीजे 01 आरयू 0077 शामलाजी की ओर से पूरी रफ्तार से आ रही थी।

मृतकों के नाम अभी जारी नहीं किये गये हैं। हादसे में बचे एक व्यक्ति की हालत भी गंभीर है और उसे इलाज के लिए हिम्मतनगर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।