Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gujarat: गोधरा में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों सहित चार लोगों की मौके पर मौत; 11 घायल

गुजरात के पंचमहल जिले में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए।एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजे दाहोद-गोधरा राजमार्ग पर हुई। उन्होंने बताया कि दाहोद से आ रही एक अन्य लक्जरी बस का चालक आगे खड़ी बस को नहीं देख सका और उसने अपने वाहन को पीछे से खड़ी बस में टक्कर मार दी।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Tue, 21 Nov 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
गुजरात के पंचमहल जिले में सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत।

पीटीआई, गोधरा। गुजरात के पंचमहल जिले में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना एक निजी लक्जरी बस और मरम्मत के लिए खड़ी वाहन के बीच टक्कर से हुई। अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत

गोधरा के उप-विभागीय मजिस्ट्रेट प्रवीणसिंह जयतावत ने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजे दाहोद-गोधरा राजमार्ग पर हुई। उन्होंने बताया कि दाहोद से आ रही एक अन्य लक्जरी बस का चालक आगे खड़ी बस को नहीं देख सका और उसने अपने वाहन को पीछे से खड़ी बस में टक्कर मार दी। दुर्घटना इतना भीषण था कि मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। उन्होंने आगे कहा कि मरने वालों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं, जबकि 11 अन्य यात्री घायल हुए हैं।

कई गंभीर रूप से घायल

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल नौ का गोधरा के एक सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था, जबकि गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोगों को वडोदरा रेफर कर दिया गया है।