Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिकायतकर्ता के नाम से महिला ने बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट

शहर की हाउसिग बोर्ड कालोनी में रहने वाले मनीष भल्ला उर्फ मनु कश्यप ने पटियाला की रहने वाली महिला रविद्र कौर पर उसके नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसे बदनाम करने का शिकायत पुलिस कप्तान को दी है। अधिकारी के मार्क के बाद साइबर अपराध सेल ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर आरोपित महिला रविद्र कौर के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 10 Sep 2021 06:00 AM (IST)
Hero Image
शिकायतकर्ता के नाम से महिला ने बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट

जासं, अंबाला शहर : शहर की हाउसिग बोर्ड कालोनी में रहने वाले मनीष भल्ला उर्फ मनु कश्यप ने पटियाला की रहने वाली महिला रविद्र कौर पर उसके नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसे बदनाम करने का शिकायत पुलिस कप्तान को दी है। अधिकारी के मार्क के बाद साइबर अपराध सेल ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर आरोपित महिला रविद्र कौर के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है। पीड़ित मनीष भल्ला उर्फ मनु कश्यप के मुताबिक उसका अपनी पत्नी दिव्या कश्यप के साथ चार साल से घरेलू विवाद चल रहा है तथा मेरी एक फामिली फ्रेंड है जो चंडीगढ़ में रहते हैं। उनका आपस में बहनों का प्रापर्टी का झगड़ा चल रहा है जिसमें से एक पटियाला की रविद्र कौर ने उसका फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाया हुआ है जिसका वह प्रयोग कर रही है। आरोपित महिला उसे और उसके रिश्तेदारों को गलत पोस्ट भेजकर उसे बदनाम कर रही है।

--------------- रिश्वत मामले में पूर्व सुपरवाइजर गिरफ्तार, जेल भेजा

जासं, अंबाला शहर : वन विभाग में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी लगवाने के मामले में सिविल अस्पताल के पूर्व सुपरवाइजर दिनेश को भी विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है 18 अगस्त को एजेंसी के सुपरवाइजर इंद्री के गांव राजेपुर के रहने वाले नरेंद्र शर्मा को अस्पताल के मैनीफोल्ड आक्सीजन प्लांट के पास 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते काबू किया था। तब आरोपित नरेंद्र शर्मा कंगवाल निवासी गुरजीत सिंह को आउटसोर्सिंग की नौकरी लगवाने की एवज में 75 हजार रुपये मांगे थे। नौकरी लगवाने की एवज में जो रकम मिलनी थी उसमें उस वक्त सुपरवाइजर रहे दिनेश को भी हिस्सा जाना मिलना था।