Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhiwani: बिचला बाजार में चोरी की घटना पर व्यापारी दो फोड़, एक ने बंद करवाया बाजार तो दूसरे ने खुलवाया; इसके पीछे ये है बड़ी वजह

Bhiwani Crime News बिचला बाजार में दो दिन पहले चोरी की घटना को लेकर व्यापारी दो फाड़ हो गए। एक व्यापारी संगठन ने शनिवार सुबह बाजार को बंद करवाया तो दूसरे ने इसकी सूचना मिलने पर दुकानों को खुलवा दिया। इसको लेकर दो पक्षों के बीच काफी नोंक-झोंक भी हुई। वहीं व्यापारियों ने शनिवार शाम को एक बैठक बुलाई है। जिसमें आगामी दियों को लेकर निर्णय लिया जा सकता है।

By Navneet NavneetEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 02:20 PM (IST)
Hero Image
चोरी की घटना पर व्यापारी दो फोड़, एक पक्ष ने दुकान बंद कराया तो दूसरे ने खुलवाया। जागरण

जागरण संवाददाता, भिवानी। बिचला बाजार में दो दिन पूर्व चोरी की घटना को लेकर व्यापारी दो फाड़ हो गए है। एक व्यापारी संगठन ने शनिवार सुबह बाजार को बंद करवाया तो दूसरे ने इसकी सूचना मिलने पर सभी दुकानों को खुलवा दिया।

इसको लेकर काफी नोंक-झोंक भी हुई। वहीं व्यापारियों ने शनिवार शाम को विशेष बैठक अपने की योजना बनाई है। जिसमें आगामी निर्णय लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि बुधवार देर रात को बिचला बाजार की दो दुकानों में चोरी हो गई थी।

दुकान के मालिक ने पुलिस को दी शिकायत 

इसकी सूचना मिलने पर गुरुवार सुबह दुकान के मालिक ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है और चोर को पकड़ने के लिए प्रयास में लगातार जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: HTET Exam Results 2023: 86.48 प्रतिशत भावी शिक्षक हुए फेल, करीब दो लाख 30 हजार परीक्षार्थियों ने दी थी परीक्षा; सिर्फ इतने फीसदी हुए पास

बीते दिन पहले ही चोरों ने चोरी की घटना को दिया था अंजाम

साड़ी दुकानदार सुमित की दुकान के गल्ले से 18.62 लाख और नितिन जांगड़ा की दुकान से करीब 10 हजार रुपये चोरी हुई थी। जिसमें चोर दुकान के ऊपर से अंदर आया था।

शाम को व्यापारियों की बैठक

युवा व्यापारी अभिषेक बंसल ने बताया कि शनिवार सुबह ही सभी दुकानें खुलवा दी थी। अब शाम को बैठक होगी। जिसमें आगामी योजना बनाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: Haryana News: पूर्व सीएम हुड्डा ने ली चुटकी, पदोन्नति लेनी है तो मंत्री की नहीं सुनें अफसर; एक किस्सा सुन ठहाकों से गूंज उठा सदन