Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दुर्भाग्यपूर्ण ऐसा नहीं होना चाहिए', चरखी दादरी में गोमांस के शक पर मजदूर की हत्या पर CM नायब सैनी का बयान

हरियाणा के चरखी दादरी में एक मजदूर की गोमांस पकाने के शक में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्यमंत्री नायब सैनी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। सैनी ने कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं मामले में डीएसपी का बयान भी सामने आया है।

By Agency Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 31 Aug 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
चरखी दादरी में गोमांस के शक पर मजदूर की हत्या पर CM नायब सैनी का बयान

एएनआई, चरखी दादरी। हरियाणा पुलिस ने चरखी दादरी जिले में एक प्रवासी मजदूर की हत्या के मामले में दो नाबालिगों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान अभिषेक, रविंदर, मोहित, कमलजीत और साहिल के रूप में हुई है।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) धीरज कुमार ने कहा कि पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की सक्रियता से जांच कर रही है। आरोपियों को पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

डीएसपी कुमार ने कहा...

एक प्रवासी मजदूर की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और 2 नाबालिगों समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले पर सक्रियता से काम कर रही है और आरोपियों को पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। मामले की आगे की जांच जारी है।

इस घटना पर  मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का बयान भी आया है। सैनी ने इस घटना को "दुर्भाग्यपूर्ण" घटना करार दिया और कहा कि ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए।

सीएम मान ने कहा कि मॉब लिंचिंग जैसी बातें कहना सही नहीं है, क्योंकि विधानसभा में गोरक्षा के लिए सख्त कानून बनाया गया है और इस पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता। मैं कहना चाहता हूं कि ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए और ये घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana Election Date Change: हरियाणा में बदली चुनाव की तारीख, अब पांच अक्टूबर को होगी वोटिंग