Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: बदरपुर के व्यक्ति का गेस्ट हाउस में मिला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

विमल सोफे पर मृत पड़ा है। पुलिस ने गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। पता चला कि सुबह चार बजे तक विमल ठीक था और सोफे पर लेटा हुआ था। इसके बाद विमल को कोई दिक्कत हुई है। विमल की बहन पूनम का आरोप है कि गेस्ट हाउस मालिक ने इस बारे में उन्हें सही समय पर जानकारी नहीं दी।

By Parveen Kaushik Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 20 Feb 2024 06:44 PM (IST)
Hero Image
बदरपुर के व्यक्ति का गेस्ट हाउस में मिला शव

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। भूपानी थाने के अंतर्गत बदरपुर सैद गांव के पास गेस्ट हाउस में नौकरी करने वाला युवक मृत मिला। उसका शव गेस्ट हाउस के सोफे पर था। इसकी सूचना गेस्ट हाउस के अन्य कर्मचारियों ने पुलिस व स्वजन को दी। मौके पर आकर पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया।

गेस्ट हाउस में करता था नौकरी

जांच के लिए मृतक का बिसरा लैब भेज दिया गया है। उसके बाद ही पता लगेगा कि युवक की मौत कैसे हुई। मृतक की पहचान 22 वर्षीय विमल कुमार के रूप में हुई। वह मूल रूप से कन्नौज के रहने वाला था। वह बदरपुर सैद गांव के निकट चौधरी गेस्ट हाउस में नौकरी करता था। सोमवार रात वह गेस्ट हाउस में था। मंगलवार सुबह अपने कमरे से रिसेप्शन पर चाय मंगाने के लिए कॉल की गई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

गेस्ट हाउस में ठहरे हुए व्यक्ति ने गेस्ट हाउस के मालिक पवन चौधरी से संपर्क किया। उसने भी विमल को फोन मिलाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वह सभी रिसेप्शन पर पहुंचे। देखा विमल सोफे पर मृत पड़ा है। पुलिस ने गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। पता चला कि सुबह चार बजे तक विमल ठीक था और सोफे पर लेटा हुआ था। इसके बाद विमल को कोई दिक्कत हुई है।

मृतक की बहन ने लगाया ये आरोप

इस वजह से उसकी मौत हुई। विमल की बहन पूनम का आरोप है कि गेस्ट हाउस मालिक ने इस बारे में उन्हें सही समय पर जानकारी नहीं दी, जबकि विमल की मौत चार बजे हो चुकी थी। दूसरा कारण ये बताया गया कि यहां वेतन देने में देरी की जाती थी, जिसके बारे में विमल ने बताया था। थाना प्रभारी मुनेश कुमार का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि विमल को ह्दयाघात हुआ है, लेकिन बिसरा जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा।