Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad: ठग ने व्‍यवसायी को लगाया 'गोल्‍ड' का चूना, बातों में उलझाकर की चालाकी; सच्चाई सामने आने पर उड़े होश

Faridabad Crime नीलम-बाटा रोड शुभम टावर स्थित वैभव रत्ना ज्वैलरी शो रूम के मालिक के दोस्त का मित्र बताकर एक बदमाश दो सोने की चेन ठग ले गया। शोरूम के प्रबंधक विपिन कुमार का कहना है उनके शोरूम के मालिक दिवस राणा है। दिवस राणा का एक दोस्त अभिनाश है जो ज्यादातर बाहर रहता है। 28 सितंबर को प्रबंधक विपिन दिल्ली चांदनी चौक गया हुआ था।

By Subhash DagarEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
दिवस राणा का एक दोस्त अभिनाश है, जो ज्यादातर बाहर रहता है।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Faridabad Crime : नीलम-बाटा रोड शुभम टावर स्थित वैभव रत्ना ज्वैलरी शो रूम के मालिक के दोस्त का मित्र बताकर एक बदमाश दो सोने की चेन ठग ले गया। शोरूम के प्रबंधक विपिन कुमार का कहना है उनके शोरूम के मालिक दिवस राणा है। दिवस राणा का एक दोस्त अभिनाश है, जो ज्यादातर बाहर रहता है।

28 सितंबर को प्रबंधक विपिन दिल्ली चांदनी चौक गया हुआ था। उसके मोबाइल पर वॉट्सएप कॉल आए की वह अभिनाश का मित्र बोल रहा है। पहले भी उसने अभिनाश के साथ कुछ सामान उनके शोरूम से खरीदा था। अब उसे फिर से कुछ जरूरी सामना खरीदना है।

ऐसे दिया ठगी को अंजाम

विपिन ने कहा कि अभिनाश तो बाहर रहते हैं। तभी उसने कहा कि हां वे कुछ दिन पहले आए थे और आपके यहां से कुछ सामान बनवाया था। इस बात पर उसे विश्वास हो गया और हेमंत को उसने अपने अकाउंटेंट देवेंद्र नेगी के पास भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: जिम में एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए दो गुट, लोहे की रॉड से युवक के सिर पर किए ताबड़तोड़ वार

उसने दो सोने की चेन 7.570 ग्राम सोना और 7.490 ग्राम की खरीद ली और आनलाइन भुगतान का फर्जी स्क्रीन शाट दिखा दिया। शोरूम कर्मचारियों को विश्वास हो गया है कि सही में ये शोरूम मालिक दिवस राणा के दोस्त अभिनाश का मित्र है, जबकि वास्तव में आनलाइन भुगतान कोई रकम नहीं मिली।

जब अभिनाश से इस बारे में पूछ तो उसने कहा कि उसका कोई दोस्त हेमंत शर्मा नहीं है। हेमंत शर्मा ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। पुलिस ने विपिन की शिकायत पर हेमंत शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उसकी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

रिपोर्ट इनपुट- सुभाष डागर

यह भी पढ़ें- मैं पूरी तरह से INDIA गठबंधन के साथ लेकिन... पंजाब में कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर बोले सीएम केजरीवाल