Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: मोबाइल फोन चोरी कर खाते से निकाले 48 हजार, दो गिरफ्तार

बेगमपुर खटोला में चाऊमीन की रेहड़ी लगाने वाले एक व्यक्ति का मोबाइल फोन चोरी कर फोन-पे का पासवर्ड पूछ कर 48 हजार रुपये उसके खाते से निकाल लिए। बादशाहपुर थाना पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस दो आरोपितों को भी देर रात गिरफ्तार कर लिया। बिजेंद्र व चिंटू ने उनसे बात-बातों में फोन-पे का पासवर्ड पूछ लिया।

By Vinay TrivediEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 09 Nov 2023 08:25 AM (IST)
Hero Image
Gurugram Crime: मोबाइल फोन चोरी कर खाते से निकाले 48 हजार, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर। बेगमपुर खटोला में चाऊमीन की रेहड़ी लगाने वाले एक व्यक्ति का मोबाइल फोन चोरी कर फोन-पे का पासवर्ड पूछ कर 48 हजार रुपये उसके खाते से निकाल लिए। बादशाहपुर थाना पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस दो आरोपितों को भी देर रात गिरफ्तार कर लिया।

बेगमपुर खटोला में सरकारी स्कूल के पास चाऊमीन की रेहड़ी लगाने वाले राजवीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 29 अक्टूबर को उनके पास बेगमपुर खटोला के रहने वाले बिजेंद्र, चिंटू व पुष्पेंद्र उसके पास आकर खड़े हो गए और बात करने लगे।

बिजेंद्र व चिंटू ने उनसे बात-बातों में फोन-पे का पासवर्ड पूछ लिया। उसके बाद उनके खाते से 48 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस टीम ने बेगमपुर खटोला निवासी बिजेंद्र व पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read-

अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार घायल

पलड़ा रोड पर अज्ञात वाहन ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से साइकिल सवार मनोज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बादशाहपुर थाना पुलिस ने वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पलड़ा गांव के सन्नी यादव ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके ताऊ मनोज बोल नहीं सकते। वह बादशाहपुर में रोजाना दूध बेचने जाते हैं। जब वह दूध बेचने जा रहे थे तो रास्ते में किसी वाहन ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी।