Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Fire: चाय दुकान में आग लगने से फटा सिलेंडर, बुजुर्ग महिला की मौत

Sohna Cylinder Burst गुरुग्राम की सोहना अनाज मंडी की एक दुकान में देर रात दो बजे आग लग गई। इस आग के कारण घर में रखा हुआ सिलेंडर फटा। जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल आग के कारणों की जांच जारी है।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 10 Aug 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
Gurugram News: सोहना की एक दुकान में फटा सिलेंडर, महिला की मौत।

संवाद सहयोगी, सोहना। सोहना की अनाज मंडी में स्थित एक दुकान में शनिवार रात दो बजे आग लग गई । आग से दुकान में रखा गैस सिलेंडर फट गया। इस हादसे में दुकान के अंदर सो रही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस (Gurugram Police) और फायर बिग्रेड की टीमों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

महिला की थी चाय की दुकान 

पुलिस के अनुसार अनाज मंडी स्थित महिला की चाय की दुकान थी। वह रात में दुकान में ही सो जाती थी। देर रात दो बजे दुकान में आग लग गई। इसके बाद सिलेंडर फटने से धमाका हुआ। इससे आसपास मंडी की दुकानों के बाहर सो रहे लोग मौके पर आ गए।

लोगों ने दमकल विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अंदर जांच के दौरान एक बुजुर्ग महिला को झुलसी अवस्था में पाया गया।

पुलिस आग लगने के कारणों की जांच में जुटी

उनकी पहचान 70 वर्षीय कस्तूरी के रूप में की गई। पुलिस उन्हें पास के निजी अस्पताल ले गई। यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। थाना पुलिस आग लगने के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: Gurugram News: छज्जा गिरने से दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त, कॉलोनी में मचा हड़कंप; लापरवाही की वजह से हुआ हादसा