Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: सूआ घोंपकर रेलवे लाइन पर फेंका था शव, गृह मंत्री से गुहार लगाने के बाद जागी पुलिस; केस दर्ज

गुरुग्राम के धनवापुर फाटक के पास 11 जून को रेलवे लाइन पर पाए गए शव के मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपितों ने युवक की सूए से हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव ट्रैक पर फेंका था। युवक की मां की शिकायत पर गृह मंत्री के आदेश पर जीआरपी थाने में चार लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

By Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 08:57 PM (IST)
Hero Image
आरोपितों ने युवक की सूए से हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव ट्रैक पर फेंका था।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। धनवापुर फाटक के पास 11 जून को रेलवे लाइन पर पाए गए शव के मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपितों ने युवक की सूए से हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव ट्रैक पर फेंका था। युवक की मां की शिकायत पर गृह मंत्री के आदेश पर जीआरपी थाने में चार लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, देवीलाल कालोनी निवासी जैतून ने गृह मंत्री को भेजी शिकायत में कहा कि उनका बेटा अकील शादीशुदा था और दो बच्चे भी थे। वह पेंटर का काम करता था। 11 जून को पड़ोस में रहने वाले महेंद्र, छोटे, दीपू और विजय रात में आए और अकील को अपने साथ लेकर चले गए।

यह भी पढ़ें-Gurugram: कार हटाने को कहा तो किया बवाल, शख्स की चबाई अंगुली; आरोपी ने पीड़ित को जिंदा जलाने की कोशिश की

जैतून ने बताया कि अकील घर से 45 हजार रुपये लेकर निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। जब वह महेंद्र के घर अकील के बारे में जानने के लिए पहुंची तो उसने कोई ठीक जवाब नहीं दिया। वह सेक्टर 9ए थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचीं तो यहां पुलिस ने फोटो दिखाते हुए बेटे की शिनाख्त कराई और उन्हें जीआरपी थाने जाने के लिए कहा। यहां जीआरपी ने बताया कि उन्हें अकील का शव धनवापुर फाटक के पास मिला था। इसके बाद जैतून ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस थाने में चारों आरोपितों के विरुद्ध शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की

यह भी पढ़ें- Gurugram: पिता का शव लटका देख बेटे के उड़े होश, सुसाइड नोट में पत्नी पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

कुछ दिन बाद आरोपित महेंद्र भी परिवार के साथ कहीं चला गया। महिला का शक पुख्ता होने पर उन्होंने गृह मंत्री को शिकायत भेजी। गृह मंत्री के आदेश पर जीआरपी थाने में चारों के विरुद्ध हत्या समेत साक्ष्य मिटाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया।