Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सावधान: गुरुग्राम में एम्बुलेंस को रास्ता न देने वाले वाहन चालकों पर होगी कार्रवाई, लगेगा 10 हजार रुपये का जुर्माना

सड़क पर यातायात के दौरान एम्बुलेंस को रास्ता न देने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। सीएमओ ने कहा कि देखने में आया है कि जब कोई एम्बुलेंस एक स्थान से दूसरे स्थान तक जा रहा होती है तो सड़कों पर चलने वाले वाहन चालकों द्वारा उसको नजरअंदाज करते हुए रास्ता नहीं दिया जाता। अब ऐसे वाहन चालकों पर कार्रवाई की जाएगी।

By Vinay TrivediEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 05 Nov 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में एम्बुलेंस को रास्ता न देने वाले वाहन चालकों पर होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सड़क पर यातायात के दौरान एम्बुलेंस को रास्ता न देने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए वाहन चालकों पर कड़ी नजर रहेगी।

पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को इसके लिए निर्देशित किया है। शुक्रवार को सीएमओ डॉ. वीरेंद्र यादव ने पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा से मुलाकात कर यह मुद्दा उठाया।

सीएमओ ने कहा कि देखने में आया है कि जब कोई एम्बुलेंस एक स्थान से दूसरे स्थान तक जा रहा होती है तो सड़कों पर चलने वाले वाहन चालकों द्वारा उसको नजरअंदाज करते हुए रास्ता नहीं दिया जाता।

Also Read-

ऐसे वाहन चालकों पर रहेगी खास नजर

इस दौरान विकास अरोड़ा ने कहा कि गुरुग्राम पुलिस अब ऐसे वाहन चालकों पर खास नजर रखेगी जो एम्बुलेंस को रास्ता नहीं देते हैं।

एक दिसंबर से इसे लेकर विशेष अभियान भी चलाया जाएगा। इसके तहत एम्बुलेंस को रास्ता ना देने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।