Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Fire News: ऑडी, पॉर्श और रोल्स रॉयस जैसी गाड़ियां जलकर राख, वर्कशॉप में सात करोड़ की कारें आग के हवाले

Gurugram Fire News गुरुग्राम की एक कार वर्कशॉप में भीषण आग लग गई जिससे वहां मौजूद कई लग्जरी कारें जलकर राख हो गईं। वर्कशॉप में ऑडी मर्सिडीज रोल्स रॉयस और पोर्श जैसी कारें थीं। इस आग में सात करोड़ से ज्यादा की कीमत की कारें जली हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को जाना। अभी पता नहीं चल पाया है कि आग कैसे लगी।

By Vinay Trivedi Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 10 Aug 2024 09:37 PM (IST)
Hero Image
कार वर्कशॉप में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर-41 के मोतीबाग इलाके में स्थित लग्जरी कारों की वर्कशॉप में आग लग गई। इस वर्कशॉप में खड़ी 16 गाड़ियां जलकर राख हो गईं। जिस समय आग लगी, उस समय वर्कशॉप में कोई नहीं था। आग की सूचना मिलते ही पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

बताया जाता है कि सुबह तीन बजे के आसपास के लोगों ने फायर विभाग को आग लगने की सूचना दी। इसके बाद सेक्टर-29 से सात गाड़ियां और आसपास दमकल विभाग से चार गाड़ियां मौके पर पहुंची।

लग्जरी गाड़ियां जलकर राख हुईं

दो से तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वर्कशॉप के मालिक ने बताया कि यहां पर ऑडी, मर्सिडीज, पॉर्श, रोल्स रॉयस, जैगुआर जैसी 21 लग्जरी गाड़ियां थी। आग से 16 गाड़ियां जल गईं।

सात करोड़ से ज्यादा की कीमत

उन्होंने गाड़ियों की कीमत करीब सात करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई है। अभी यह नहीं पता चल पाया है कि आग कैसे लगी। फिलहाल आग लगने के कारणों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Gurugram Fire: चाय दुकान में आग लगने से फटा सिलेंडर, बुजुर्ग महिला की मौत