Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नौकरी की तलाश में निकली, पर नसीब में लिखी थी मौत, PM रिपोर्ट में खुला युवती के कत्ल का सच; लाश देख कांप गई थी मां

Gurugram Murder Case गुरुग्राम में मिले युवती के शव का पोस्टमार्टम हो गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की हत्या कैसा की गई इसका खुलासा हो गया है। युवती के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया था। वहीं जांच में पता चला कि युवती घर से नौकरी के लिए निकली थी लेकिन किसी को क्या पता था कि उसके नसीब में मौत लिखी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 15 Aug 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की हत्या का खुलासा हो गया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। भोंडसी थाना क्षेत्र के घामडोज टोल प्लाजा के पास 12 अगस्त की शाम युवती के मिले शव का पोस्टमार्टम हो गया है। रिपोर्ट में पता चला है कि युवती के सिर में किसी भारी वस्तु हथौड़े या पत्थर से वार कर उसकी हत्या की गई। थाना पुलिस घामडोज टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार, 12 अगस्त की शाम को टोल प्लाजा के पास खाली जमीन पर 22 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया था। परिवार वालों ने बुधवार को उसकी पहचान फिरोजाबाद के सुदामानगर निवासी मुस्कान के रूप में की थी।

शव को भेज दिया था पोस्टमार्टम के लिए

थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया था और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जब शव पाया गया तब वह क्षत-विक्षत होने की स्थिति में था। इसलिए पहचान करने में भी मुश्किल आई।

वहीं, जांच में पता चला था कि युवती नौकरी की तलाश में गुरुग्राम आई थी और भोंडसी के गोवर्धन कुंज स्थित अपनी दोस्त के घर में रह रही थी। वह 10 अगस्त की रात घर से निकली थी, लेकिन उसके बाद वापस नहीं आई।

भारी वस्तु से सिर पर वार किए

उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या किए जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है। जिस दोस्त के घर में युवती रह रही थी उससे भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Lucknow News: मकान कब्जाने के लिए मालिक को मार डाला, वीरेंद्र नरूला की हत्या के मामले में चौंकाने वाली बात आई सामने

भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Buxar News : भागलपुर की सिपाही नीतू को भाई ने, पति और सास को चचेरे ससुर ने दी मुखाग्नि; माहौल हो गया गमगीन