Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: कंपनी के वॉशरूम में बनते थे महिला कर्मियों के VIDEO, एक कॉल ने खोला सफाईकर्मी की घिनौनी करतूत का राज

गुरुग्राम स्थित एक एमएनसी कंपनी के वॉशरूम में महिला कर्मियों की वीडियो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी उसी कंपनी में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था। जब उसने मोबाइल को रिकॉर्ड मोड में रखा तभी किसी का कॉल आ गया। इसके बाद एक महिला कर्मचारी ने इसकी शिकायत कंपनी प्रबंधन से की। इसके बाद यह राज खुल पाया।

By Vinay TrivediEdited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 04 Nov 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
कंपनी के वाशरूम में महिला कर्मियों का वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। महिलाओं विरुद्ध अपराध रोकने और महिला सुरक्षा के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है। इसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे कारनामें कर देते हैं, जिनके कारण पुलिस और कंपनी प्रबंधन पर प्रश्न चिन्ह लग जाते हैं।

जिले के बादशाहपुर थाना क्षेत्र में एक एमएनसी कंपनी के वॉशरूम में अपने मोबाइल से महिला कर्मियों की वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। बादशाहपुर थाना पुलिस ने आरोपी दीपक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे भोंडसी जेल भेजने के आदेश दिए।

कॉल आने से मामले का हुआ पर्दाफाश

बादशाहपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-आठ पर स्थित एक एमएनसी कंपनी का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पिछले काफी दिनों से महिलाओं के वॉशरूम में उनकी वीडियो बना रहा था। रात के समय वीडियो बनाने के दौरान उसके फोन पर किसी की कॉल आ गई। उसकी वजह से फोन की लाइट ऑन होने और फोन नीचे गिरने के कारण इस मामले का पर्दाफाश हुआ।

ये भी पढ़ेंः कूरियर से इजरायल भेजा जा रहा था नशे का सामान, 2 करोड़ के मादक पदार्थ संग नारकोटिक्स विभाग ने तीन को किया गिरफ्तार

महिला ने प्रबंधन को घटना के बारे में बताया

वॉशरूम में गई एक महिला कर्मी ने इस मामले की जानकारी प्रबंधन को दी। कंपनी प्रबंधन ने आरोपी दीपक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के कब्जे से मोबाइल बरामद कर लिया गया है। बादशाहपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पता लगेगा कि वह वीडियो किस उद्देश्य से बना रहा था और कब से बना रहा था?

ये भी पढ़ेंः Gurugram ASI Murder: गलत कारनामों के कारण बेटे को संपत्ति से किया बेदखल, हरियाणा पुलिस के ASI की गोली मारकर हत्या