Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: हथियार के बल पर कार लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, लूटी गई गाड़ी भी बरामद

गुरुग्राम में रामपुरा सर्विस रोड पर मारुति सुजुकी शोरूम के पास रात में चार हथियारबंद बदमाशों द्वारा कार लूटने के मामले में मानेसर क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपितों को धर दबोचा है। मोहित को राजस्थान के बावल व पवन को रविवार रात मानेसर के पचगांव चौक से गिरफ्तार किया गया है। कार लूटने के बाद देश के विभिन्न स्थानों में पैसे कमाने के लिए उनको बेच देते हैं।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 19 Sep 2023 07:23 PM (IST)
Hero Image
हथियार के बल पर कार लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में रामपुरा सर्विस रोड पर मारुति सुजुकी शोरूम के पास सात अगस्त की रात चार हथियारबंद बदमाशों द्वारा कार लूटने के मामले में मानेसर क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपितों को धर दबोचा है। आरोपितों की पहचान मोहित व पवन उर्फ कालू के रूप में हुई।

साथियों के साथ मिलकर लूटते थे कार

मोहित को राजस्थान के बावल व पवन को रविवार रात मानेसर के पचगांव चौक से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपित अपने साथियों के साथ मिलकर कार लूटते हैं तथा देश के विभिन्न स्थानों में पैसे कमाने के लिए उनको बेच देते हैं।

लूटी गई कार भी बरामद

मोहित पर लड़ाई-झगड़ा और हत्या के प्रयास के दो केस राजस्थान व लूट का एक केस गुरुग्राम में अंकित है। पवन पर आर्म्स एक्ट के तहत एक अभियोग राजस्थान में दर्ज है। लूट में शामिल आरोपितों का एक अन्य साथी राजस्थान का बीर सिंह भोंडसी जेल में बंद है।

मोहित अलवर व पवन रोहतक के सेक्टर 14 का रहने वाला है। आरोपितों के पास से लूटी गई कार बरामद की गई। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

श्रमिक से छीना मोबाइल फोन

वहीं आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन छीनने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। सोमवार रात भी एक श्रमिक से मोबाइल फोन छीन लिया गया। आईएमटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मूलरूप से बिहार के मधुबनी के मिर्जापुर निवासी धनपत ने बताया कि वह गांव भांगरौला में किराये पर रहते हैं और आइएमटी मानेसर में कंपनी में कार्य करते हैं। सोमवार रात नौ बजे वह मोबाइल फोन पर बात करते हुए कमरे पर जा रहे थे।

इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार युवक मोबाइल फोन छीनकर भागने लगे। भागते समय उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई। दोनों युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।