Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Accident: कुल्लू-मनाली घूमने जा रहे तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, रोडवेज बस से टकराई कार, गांव में छाया मातम

Haryana Accident कुल्लू-मनाली घूमने जा रहे तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। दो की शादी हो चुकी थी। एक अविवाहित था। मौत की खबर सुनते ही परिवार समेत पूरे गांव में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सड़क किनारे खड़ी रोडवेज बस से कार टकरा गई जिससे बड़ा हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 16 Jun 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
Haryana Accident: मनाली घूमने जा रहे तीन दोस्तों की मौत, सांकेतिक फोटो

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद। राष्ट्रीय राजमार्ग 152 पर राज्य परिवहन की खराब खड़ी बस में पीछे से कार ने टक्कर मार दी। इससे कार सवार तीन दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान सोनीपत के गन्नौर के गांव दुभेटा निवासी दिनेश कुमार (37), रमेश (40) व अनिल कुमार (32) के रूप में हुई है। तीनों दोस्त शुक्रवार रात को कुल्लू-मनाली घूमने के लिए जा रहे थे।

पुलिस ने राहगीरों की मदद से तीनों के शवों को कार से निकाला और एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजन को सौंप दिया। इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने दिनेश कुमार के भाई मुकेश की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

डिवाइडर वाल साइड में खड़ी थी बस

गांव ठोल के समीप जमींदारा ढाबा के मालिक अभिषेक ने पुलिस को सूचना दी कि राज्य परिवहन पंचकूला डिपो की बस व कार का एक्सीडेंट हुआ है। राज्य परिवहन की बस करीब सात बजे सायं से ही आगे वाला टायर निकलने के कारण सड़क पर डिवाइडर वाल साइड में खड़ी थी।

वहां कोई सांकेतिक चिह्न व बस के इंडिकेटर भी नहीं चलाए हुए थे। रात करीब 12 बजे एक कार खड़ी बस में पीछे से टकरा गई। कार में सवार तीनों युवकों को काफी चोटें आईं। उस समय बस का चालक मौके पर ही था। काफी देर बाद उन्हें कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Amarnath Yatra 2024: हेलीकॉप्टर सेवा हुई महंगी, अब श्रद्धालुओं को देने होंगे इतने रुपये अधिक, जानिए कितना है किराया? ऑनलाइन बुकिंग शुरू

शाम को ही निकले थे

मुकेश कुमार ने बताया कि दिनेश कुमार, रमेश व अनिल कुमार दोस्त थे। शुक्रवार को ही उनका कुल्लू-मनाली जाने का प्रोग्राम बना था। रात करीब आठ बजे वे कुल्लू-मनाली के लिए निकले थे। दिनेश कुमार व रमेश विवाहित थे, जबकि अनिल कुमार अविवाहित था। तीनों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया।

यह भी पढ़ें- Punjab Politics: पंजाब में BJP की हार के लिए कौन जिम्मेदार? AAP ने खोली पोल, सुनील जाखड़ के CM आवास वाले बयान पर साधा निशाना