Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा से इस्तीफा देकर संदीप गर्ग ने लाडवा से दाखिल किया नामांकन, चुनावी मैदान में सीएम सैनी से करेंगे मुकाबला

संदीप गर्ग (Sandeep Garg) ने भाजपा से इस्तीफा देकर बुधवार को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लाडवा से नामांकन दाखिल किया। उन्हें उम्मीद थी कि लाडवा से उन्हें भाजपा से टिकट मिल जाएगा लेकिन मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के प्रत्याशी बनाए जाने से उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। जिसके बाद से संदीप गर्ग ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Wed, 11 Sep 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
संदीप गर्ग ने लाडवा से निर्दलीय के रूप में दाखिल किया नामांकन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। समाजसेवी से नेता बने संदीप गर्ग ने भाजपा से इस्तीफा देकर निर्दलीय के रूप में लाडवा से नामांकन दाखिल किया। वह लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हुए थे। उन्हें उम्मीद भी कि लाडवा से उन्हें भाजपा से टिकट मिल जाएगा।

हालांकि, लाडवा से भाजपा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को अपना प्रत्याशी बना दिया। लाडवा से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के प्रत्याशी बनाए जाने से उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया।

बता दें कि संदीप गर्ग ने पहले ही टिकट नहीं मिलने की स्थिति में निर्दलीय लड़ने की तैयारी शुरू कर दी थी। उन्होंने लाडवा क्षेत्र में अपने स्तर कई गरीबों के लिए कई योजनाएं चला रखी हैं।

संदीप गर्ग ने लाडवा अनाजमंडी स्थित अपने कार्यालय पर बुधवार सुबह अपने समर्थकों की बैठक बुलाई। कार्यकर्ताओं से राय लेने के बाद उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया।