Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hayana News: तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने निकाला रोड शो

तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर सरकार बनने की खुशी में सीवन में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रोड शो निकाला। इस अवसर पर भाजपा सीवन मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा संजय सैनी नंबरदार नरेश मुंजाल ने बताया कि मध्यप्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की है। बता दें कि तीनों राज्यों में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बन गई है।

By Pankaj KumarEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 04 Dec 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर निकाला गया रोड शो (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, सीवन। Road Show On BJP Victory:तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत होने ओर पूर्ण बहुमत की सरकार बनने की खुशी में सीवन में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रोड शो निकाला। इस अवसर पर भाजपा सीवन मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा, संजय सैनी नंबरदार, नरेश मुंजाल ने बताया कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की है।

तीनों राज्यों में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बन गई है और यह केवल शुरूआत है। इसी तर्ज पर 2024 में केंद्र में व हरियाणा प्रदेश में भी भाजपा हैट्रिक लगाने जा रही है। इन विधानसभा चुनाव में जनता ने प्रचंड बहुमत देकर स्पष्ट कर दिया कि भाजपा की नीतियों को जनता ने अपनाया है।

भाजपा की जीत पीएम मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व का नतीजा

उन्होंने विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत को ऐतिहासिक करार देते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गतिशील नेतृत्व का नतीजा बताया।

ये भी पढे़ं- अधिवक्ता रिषभ मौत मामले में अधूरी जांच पर बार एसोसिएशन का वर्क सस्पेंड, एक महीने बाद भी पुलिस के हाथ खाली

उन्होंने कहा कि जनता ने एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में भरोसा दिखाया है और भाजपा को बहुमत दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व एवं गतिशील मार्गदर्शन में पार्टी निर्णयक जीत दर्ज कर रही है।

भाजपा का शानदार प्रदर्शन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास कार्यों की जीत और विपक्ष की नकारात्मक राजनीति की पराजय है। इस अवसर पर बाल कृष्ण मोरे, सतीश मुंजाल, बरजिंद्र सिंह सौथा, पवन चुघ, अमित मेहता, शुभम राणा खेड़ी, प्रवीन मदान, सुभाष भगत, सोनू सैनी, अनुज दत, बलराज, सतीश सरदाना, भगत राम, कंवर भान व अन्य मौजूद थे।

ये भी पढे़ं- महंत बालक नाथ मुख्यमंत्री बने तो हरियाणा में मजबूत होंगे मनोहर लाल, युवा और हिंदुत्व का मिलेगा फायदा